काशिराज परिवार के अनंत नारायण सिंह को जान का खतरा, 10 नवंबर को शासन से पत्र लिखकर लगाई गुहार

काशिराज परिवार के डा. अनंत नारायण सिंह ने अपने जानमाल की सुरक्षा की गुहार शासन से पत्र लिखकर लगाई है।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Sat, 23 Nov 2019 10:09 AM (IST) Updated:Sat, 23 Nov 2019 01:17 PM (IST)
काशिराज परिवार के अनंत नारायण सिंह को जान का खतरा, 10 नवंबर को शासन से पत्र लिखकर लगाई गुहार
काशिराज परिवार के अनंत नारायण सिंह को जान का खतरा, 10 नवंबर को शासन से पत्र लिखकर लगाई गुहार

वाराणसी [जेपी पांडेय]। काशिराज परिवार के डा. अनंत नारायण सिंह ने अपने जानमाल की सुरक्षा की गुहार शासन से पत्र लिखकर लगाई है। मामला काशिराज परिवार से जुड़ा होने के कारण शासन ने डीएम को तीन दिन में नियमानुसार कार्रवाई कर अवगत कराने को कहा था, लेकिन जिला प्रशासन एक सप्ताह बीतने के बाद भी कोई निर्णय नहीं ले सका। उन्हें कब सुरक्षा मुहैया कराई जाएगी, किस तरह की सुरक्षा व्यवस्था दी जाएगी, इस संबंध में जिला प्रशासन कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। यह जरूर है कि शासन का पत्र आने पर जिला प्रशासन और पुलिस मामले की जड़ तक पहुंचने में जुट गई है। इसको लेकर एलआइयू से रिपोर्ट मांगी गई है। 

बीते 10 नवंबर को डा. अनंत नारायण सिंह ने जिला प्रशासन को पत्र लिखकर अवगत कराया था। जिला प्रशासन ने आवेदन को एसएसपी के समक्ष भेजकर उचित कार्रवाई करने का निर्देश दिया था। जिला प्रशासन और पुलिस उन्हें सुरक्षा मुहैया कराने के लिए सोच रही थी कि शासन के संयुक्त सचिव सुनील कुमार ने एडीजी (सुरक्षा), डीएम व एसएसपी को 15 नवंबर को पत्र लिखकर निर्देश दिया है कि डा. अनंत नारायण सिंह ने 10 नवंबर को पत्र लिखकर सुरक्षा की गुहार लगाई थी। मामला काशिराज परिवार का है। ऐसे में तीन दिन के अंदर कार्यवाही कर मुझे अवगत कराएं। 

बोले डीएम : डा. अनंत नारायण सिंह ने जानमाल सुरक्षा की गुहार लगाई है। उनके आवेदन पर शासन ने कार्यवाही करने को कहा है। किससे उन्हें जानमाल का खतरा है, इसकी जांच कराई जा रही है। जल्द ही एसएसपी के साथ बैठक कर कमेटी उनके सुरक्षा को लेकर निर्णय लेगी।  -कौशलराज शर्मा, डीएम 

बोले एसएसपी : डा. अनंत नारायण सिंह को किससे जान को खतरा है, इसकी जांच कराई जा रही है। जांच के बाद ही कोई निर्णय लिया जाएगा। -प्रभाकर चौधरी, एसएसपी।

chat bot
आपका साथी