भदोही में खाकी वर्दी पर दाग अच्‍छे नहीं है, फ‍िर भी उनकी करतूतों पर पर्देदारी का प्रयास

भदोही पीड‍िता के मोबाइल फोन पर अश्लील हरकत करने वाले चौकी प्रभारी संतोष राय को गिरफ्तार करने के बजाए सीडीआर खोजा जा रहा है। शायद उनके स्थान पर कोई ओर होता तो सलाखों के पीछे भेज दिया जाता।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Sun, 22 Nov 2020 07:55 AM (IST) Updated:Sun, 22 Nov 2020 07:55 AM (IST)
भदोही में खाकी वर्दी पर दाग अच्‍छे नहीं है, फ‍िर भी उनकी करतूतों पर पर्देदारी का प्रयास
दागदार वर्दी को बचाने के लिए मामला निपटाने के लिए पुलिस ने पीडि़ता से शपथपत्र भी ले लिया था।

भदोही, जेएनएन। यह भदोही की पुलिस है। कानून नहीं खुद की मर्जी से कार्रवाई करती है। भदोही कस्बा चौकी में आई पीड‍िता के मोबाइल फोन पर अश्लील हरकत करने वाले चौकी प्रभारी संतोष राय को गिरफ्तार करने के बजाए सीडीआर खोजा जा रहा है। शायद उनके स्थान पर कोई ओर होता तो सलाखों के पीछे भेज दिया जाता। आलम यह है कि इधर एक माह से पुलिस अपने कारनामों को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही है।

चौकी प्रभारी के खिलाफ दलित उत्पीडऩ सहित अन्य संगीन मामले दर्ज हैं। मामले में दागदार वर्दी को बचाने के लिए मामला निपटाने के लिए पुलिस ने पीडि़ता से शपथपत्र भी ले लिया था। कलम बंद बयान भी दर्ज कराया जा चुका है। बयान में पुुलिस ने क्या गुल खिलाया अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है लेकिन दारोगा को बचाने को लेकर सवाल उठ रहे हैं। विवेचना कर रहे सीओ भदोही प्रयांक जैन का कहना है कि आडियो का सीडीआर निकाला जा रहा है। साक्ष्य एकत्र कर गिरफ्तारी की जाएगी। यही नहीं औराई के बभनौटी गांव में नाबालिग द्वारा पिस्टल से फायरिंग करने का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ था।

मामले में पूर्व ब्लाक प्रमुख भदोही के भाई विपिन दुबे के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था। एक माह बाद भी पिस्टल को बरामद नहीं किया जा सका है। प्रभारी निरीक्षक श्रीकांत राय ने बताया कि पिस्टल अभी तक बरामद नहीं किया जा सका है। लाइसेंस निरस्तीकरण के लिए रिपोर्ट भेजी गई है। पुलिस जानते हुए भी शराब माफिया राजन सिंह और जनरैल सिंह को अभी तक गिरफ्तार नहीं कर सकी है। 

chat bot
आपका साथी