जौनपुर में रहस्यमय तरीके से गायब हुई मौसी की चारपाई पर सोयी बच्ची का शव तालाब में मिला

एक सप्ताह पहले टिन शेड के मकान के बरामदे में मौसी के साथ चारपाई पर सोई दो वर्षीय मुस्कान संदिग्‍ध हाल में गायब हो गई थी। वहीं बच्‍ची के गायब होने के बाद मौसी की तहरीर पर अपहरण का मुकदमा दर्ज कर बच्ची की तलाश में पुलिस जुटी हुई थी।

By Abhishek sharmaEdited By: Publish:Mon, 22 Feb 2021 05:55 PM (IST) Updated:Mon, 22 Feb 2021 05:55 PM (IST)
जौनपुर में रहस्यमय तरीके से गायब हुई मौसी की चारपाई पर सोयी बच्ची का शव तालाब में मिला
सोमवार को बच्‍ची का ताताब में उतराया हुआ शव मिलने के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया।

जौनपुर, जेएनएन। लाजीपार गांव के चुड़िहार बस्ती में एक सप्ताह पहले टिन शेड के मकान के बरामदे में मौसी के साथ चारपाई पर सोई दो वर्षीय मुस्कान संदिग्‍ध हाल में गायब हो गई थी। वहीं बच्‍ची के गायब होने के बाद मौसी की तहरीर पर अपहरण का मुकदमा दर्ज कर बच्ची की तलाश में पुलिस जुटी हुई थी। सोमवार को बच्‍ची का ताताब में उतराया हुआ शव मिलने के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया। 

एक सप्ताह पहले लाजीपार गांव के चुड़िहार बस्ती में रात में सोते समय रहस्यमय तरीके से गायब दो साल की मासूम मुस्कान का शव सोमवार को उसके घर के पीछे तालाब में उतराया हुआ मिला तो शव देख परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेजकर विधिक कार्रवाई शुरू कर दी गई।पवारा थाना क्षेत्र के निवासी इस्लाम की दो वर्षीय बेटी मुस्कान अपनी मां के साथ ननिहाल आई थी। मुस्कान मंगलवार की रात टीन शेड में चारपाई पर अपनी मौसी आसरीन उर्फ फोटो के साथ सो रही थी। रात में ही सोते समय रहस्यमय तरीके से गायब हो गई थी। मौसी की तहरीर पर ही पुलिस ने अपहरण का मुकदमा दर्ज बच्ची की तलाश कर रही थी।

सोमवार को दिन में लगभग एक बजे घर के पीछे तालाब किनारे बच्चे खेल रहे थे तभी तालाब में काई के बीच बच्चो को लगा कि किसी का हाथ दिखाई दे रहा है। बच्चो ने बात परिजनों को बताई तो परिजनों ने सूचना फोन से पुलिस को दिया। सूचना पाकर मौके पर थानाध्यक्ष अश्विनी कुमार दूबे फोर्स के साथ पहुंचकर ग्रामीणों के मदद से शव को बाहर निकाला। देखा तो वह गायब बच्ची मुस्कान थी। शव देखते ही परिजनों में कोहराम मच गया। थानाध्यक्ष ने शव को कब्जे में लेकर थाने ले आये। ज्ञात हो कि शव की तलाश हेतु गांव में खोजी कुत्ता की टीम भी गई थी।

chat bot
आपका साथी