Varanasi के मंडुआडीह में निर्माणाधीन मकान में राजगीर मिस्त्री का मिला शव, मौके पर पहुंची पुलिस

Varanasi के मंडुआडीह में निर्माणाधीन मकान में राजगीर मिस्त्री का शव मिला। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Sun, 07 Jun 2020 01:16 PM (IST) Updated:Sun, 07 Jun 2020 01:16 PM (IST)
Varanasi के मंडुआडीह में निर्माणाधीन मकान में राजगीर मिस्त्री का मिला शव, मौके पर पहुंची पुलिस
Varanasi के मंडुआडीह में निर्माणाधीन मकान में राजगीर मिस्त्री का मिला शव, मौके पर पहुंची पुलिस

वाराणसी, जेएनएन। Varanasi के मंडुआडीह थाना क्षेत्र के पहाड़ी में बीती रात निर्माणाधीन मकान में रविवार को राजगीर मिस्त्री भोला नाथ (55 वर्ष) निवासी ग्राम हाथीपुर, थाना कछवा, जिला मिर्जापुर का शव मिला। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानकारी के अनुसार पहाड़ी में रानीपुर महमूरगंज निवासी महेंद्र प्रताप दुबे का मकान बन रहा है। उसी मकान में मृतक रहकर उस मकान का निर्माण कार्य कर रहा था। बीती रात ठीकेदार नरेश जब निर्माणाधीन मकान पर पहुंचा तो उसने भोला नाथ को जमीन पर सोया देख जगाने की कोशिश की। जब कोई हरकत नहीं हुई तो उसने मकान मालिक व पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हालांकि प्रारंभिक जांच में मृतक के शरीर पर कोई भी चोट के निशान नहीं मिले। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही घटना का पता चलेगा।

दवा कारोबारी के बेटे का भी मिला था शव

गत 5 जून को वाराणसी के गायघाट के समीप स्थित शीतला घाट पर गंगा में मच्छोदरी निवासी दवा कारोबारी के पुत्र ऋषभ गुप्ता का शव मिला था। पुलिस ने ऋषभ के मोबाइल को कब्जे में लेकर कॉल डिटेल खंगाल रही है ताकि रहस्‍य से परदा उठ सके। मच्छोदरी के बिड़ला अस्पताल के सामने की गली में रहने वाले सुनील की मकान के नीचे दवा की दुकान है। दो बेटों में छोटा ऋषभ पिता के साथ दुकान पर बैठता था। परिवारीजन के अनुसार बीते गुरुवार को  ऋषभ मुकीमगंज स्थित दूसरे मकान पर सोने की बात कह कर स्कूटी लेकर चला गया। जब रात में वह नहीं पहुंचा तो खोजबीन शुरू की गई, लेकिन कोई पता नहीं चला। शुक्रवार को सुनील गुमशुदगी दर्ज कराने आदमपुर थाने गए। इस दौरान पता चला कि शीतला घाट पर एक युवक की लाश मिली है। शव की शिनाख्त ऋषभ के रूप में हुई।

chat bot
आपका साथी