खोवा मंडी में दुकान के बाहर से बल्ब चुराते सीसी टीवी कैमरे में कैद हुआ सिपाही

चंदौली के पीडीडीयू नगर में एक सिपाही की करतूत ने खाकी को शर्मसार कर दिया, नगर के एक दुकान से सिपाही बल्ब चुराते हुए सीसीटीवी कैमरे में देखा गया।

By Edited By: Publish:Sat, 03 Nov 2018 05:07 PM (IST) Updated:Sat, 03 Nov 2018 05:08 PM (IST)
खोवा मंडी में दुकान के बाहर से बल्ब चुराते सीसी टीवी कैमरे में कैद हुआ सिपाही
खोवा मंडी में दुकान के बाहर से बल्ब चुराते सीसी टीवी कैमरे में कैद हुआ सिपाही

चंदौली (जेएनएन) । पीडीडीयू नगर में एक सिपाही की करतूत ने खाकी को शर्मसार कर दिया। नगर के खोवा मंडी में किराने की दुकान के बाहर लगा बल्ब और होल्डर चुराते हुए एक वर्दीधारी सीसी टीवी कैमरे में कैद हुआ तो देखने वालों की आखें फटी की फटी रह गई। घटना शनिवार तड़के तकरीबन चार बजे की है। दुकान संचालक ने फुटेज की जाच की तो हैरान कर देने वाला नजारा दिखा। उधर घटना से व्यापारियों में जहा आक्रोश व्याप्त है वहीं पुलिस की छवि भी खराब हो रही है।

बहरहाल इस संबंध में भुक्तभोगी की ओर से पुलिस को सूचना नहीं दी गई है। मगर यह वीडियो तेजी से सोशल नेटवर्क पर वायरल हो रहा है। गुरुप्रीत सिंह खोवा मंडी स्थित अपने घर के एक हिस्से में किराने की दुकान चलाते हैं। सुबह सो कर उठे और टहलने निकले तो देखा दुकान के बाहर लगा बल्ब और चार होल्डर गायब था। चोरी की आशका से दुकान की जाच की तो सबकुछ सही सलामत मिला। गनीमत रही कि घर के बाहर सीसी टीवी कैमरा लगा था। आनन-फानन में वीडियो फुटेज की जाच की तो सिपाही की यह हरकत देख चौंक गए। वीडियो में एक वर्दीधारी सिपाही उछल-उछलकर बल्ब और होल्डर चुरा रहा था।

इस दौरान इक्का-दुक्का लोग गली से होकर गुजरते तो चुपचाप खड़ा हो जाता। वर्दीधारी के बल्ब चुराने की बात जंगल में लगी आग की तरह नगर में फैल गई। घटना के बारे में जिसने भी सुना दंग रह गया। खाकी की इस करतूत ने नगरवासियों को भी हैरत में डाल दिया। लोगों का कहना है कि जब चोरों को पकड़ने वाले ही चोरी करने लग जाएं तो आमजन की हिफाजत कौन करेगा। ऐसे ही कर्मचारियों की वहज से लोग पुलिस को शक की निगाह से देखते हैं और जल्दी ऐतबार नहीं करते। व्यापारियों ने माग किया कि दोषी सिपाही की पहचान कर उसे बर्खास्त किया जाए।

chat bot
आपका साथी