एलसीडी स्क्रीनों पर पीएम का दौरा रहा लाइव

मीरजापुर में प्रधानमंत्री का दौरे की कवरेज का जगह जगह एलसीडी स्क्रीन लगाकर लाइव प्रसारण किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 15 Jul 2018 03:12 PM (IST) Updated:Sun, 15 Jul 2018 03:12 PM (IST)
एलसीडी स्क्रीनों पर पीएम का दौरा रहा लाइव
एलसीडी स्क्रीनों पर पीएम का दौरा रहा लाइव

मीरजापुर : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मीरजापुर जिले में सुबह 10.30 बजे भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच तीन हेलीकाप्टरों के साथ मैदान में उतरे। उनके उतरते ही चारों तरफ जहां मोदी मोदी का नारा लगाने लगा वहीं पीएम संग मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के भी समर्थन में लोगों ने जोर दार नारे लगाए। मीरजापुर की सांसद अनुप्रिया पटेल व मीरजापुर के विधायक व अन्य सुरक्षा अधिकारियों के बीच जो सबसे अनोखी बात थी वह कार्यक्रम स्थल से काफी दूर नजर आया।

दरअसल पीएम नरेंद्र मोदी के इस दौरे पर शिलान्यास और लोकार्पण के कार्यक्रम को जिले भर में लाइव करने की योजना भी थी। इसी क्रम में कई जगह एलसीडी स्क्रीन पर पीएम का कार्यक्रम लाइल होता रहा।

पीएम नरेंद्र मोदी के इस कार्यक्रम का लाइव प्रसारण डी डी न्यूज द्वारा किया जा रहा था। इस कार्यक्रम का प्रसारण मीरजापुर के अनेक प्रमुख चौराहों व क्षेत्रों में लाइव वैन के द्वारा किया गया। पीएम मोदी जब भाषण देने के लिए आये तो सर्वप्रथम उन्होंने भोजपुरी में लोगों को सम्बोधित किया। ये सुनते ही कार्यक्रम को लाइव देख रहे लोगों में उत्साह आ गया व वहां पर उपस्थित लोग भी मोदी मोदी का नारा लगाने लगे। शहर में जहां जहां लाइव वैन से पीएम के कार्यक्रम का सीधा प्रसारण हो रहा था वहां भी लोग मोदी मोदी का नारा लगाते नजर आए। मोदी का भाषण सुनने के लिए लोगों में काफी उत्साह था जहां जहां लाइव वैन लगे थे वहां पर भी भारी मात्रा में लोग उपस्थित थे। उत्साह का आलम यह था कि लोग कार्यक्रम खत्म होने तक वैन के पास ही मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी