उपलब्धियों व आत्मनिर्भर भारत की योजना से संबंधित पीएम की चिट्ठी 11 जून से पहुंचेगी घर-घर

भारतीय जनता पार्टी केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल की उपलब्धियों और लोगों को आत्मनिर्भर भारत की योजना से संबंधित चिट्ठी 11 जून से घर-घर पहुंचेगी।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Thu, 04 Jun 2020 02:51 PM (IST) Updated:Thu, 04 Jun 2020 02:54 PM (IST)
उपलब्धियों व आत्मनिर्भर भारत की योजना से संबंधित पीएम की चिट्ठी 11 जून से पहुंचेगी घर-घर
उपलब्धियों व आत्मनिर्भर भारत की योजना से संबंधित पीएम की चिट्ठी 11 जून से पहुंचेगी घर-घर

वाराणसी, जेएनएन। भारतीय जनता पार्टी, केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल की उपलब्धियों और लोगों को आत्मनिर्भर भारत की योजना से संबंधित चिट्ठी 11 जून से घर-घर पहुंचेगी।

भाजपा, महानगर में निरंतर चल रही मंडलों की बैठकों के क्रम में महामना मंडल की वीडियो कोफ्रेंसिंग के माध्यम सम्पन्न हुई बैठक में बतौर मुख्य वक्ता काशी क्षेत्र के मीडिया प्रभारी एवं महामना मंडल के प्रभारी नवरतन राठी ने बैठक कर पदाधिकारियों को दी। अभियान 15 जून तक चलेगा। दो कार्यकर्ताओ की टीम बूथ स्तर पर घर-घर सम्पर्क कर पत्र को सौंपेगी। काशी क्षेत्र के उपाध्यक्ष बालेन्दु मणि त्रिपाठी ने कहा कि सेक्टर के कार्यकर्ताओं को सरकार की उपलब्धियों को जन-जन तक आसानी से पहुंचाना है। बैठक में जगन्नाथ ओझा, अनुराग मिश्रा, कुणाल पांडेय, राजीव पटेल, लोकनाथ मिश्रा, प्रिंस द्विवेदी, जैन शर्मा, सोनू झा, अनूप यादव, विपिन ओझा आदि थे।

सेवा भारती के स्वयंसेवकों का मदद अनुष्ठान जारी

कोरोना के चलते लागू लॉकडाउन से प्रभावित लोगों की मदद के लिए राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सेवा भारती के स्वयंसेवक आठ जून तक सेवा कार्य जारी रखेंगे। शुरू मेें सेवा भारती की हनुमत शाखा ने  चौकाघाट चौराहे पर हनुमान मंदिर के पास मजदूरों के लिए शिविर लगाया। पैदल, साइकिल, बसों से जा रहे प्रवासियों को बाटी चोखा, खिचड़ी, पूड़ी सब्जी, लाई, चना, गुड, केला, बिस्किट, पानी और मास्क वितरित किए गए। भाग सेवा प्रमुख सुरेंद्र ने बताया कि सुबह सात से रात आठ बजे तक सहायता होती है। तीन घंटे के अंतराल में चार शिफ्ट में ड्यूटी लग रही है। नगर कार्यवाह गंगाधर राय ने बताया कि हमारा प्रयास है कि रास्ते में किसी को कठिनाइयों का सामना न करना पड़े। इसमें अजय सिंह, अजय मिश्रा, जयप्रकाश, अभिषेक ओझा, विजय विश्वकर्मा, तिलक राज, रजनीश कनौजिया, अशोक, गुलशन आदि शामिल है। 

माेदी सरकार के पहला वर्ष जन आकांक्षाओं को पूरा करने वाला रहा

काशी क्षेत्र के अध्‍यक्ष महेश चंद्र श्रीवास्‍तव ने कहा कि माेदी सरकार के पहला वर्ष जन आकांक्षाओं को पूरा करने वाला रहा है, केंद्र सरकार ने पहले ही वर्ष में तीन तलाक जैसी कुप्रथा को समाप्त करने के लिए कानून बनाया। जम्मू-कश्मीर से धारा 370 की समाप्ति और लद्दाख को केंद्र शासित राज्य बनाकर एक भारत श्रेष्ठ भारत के सपने को साकार किया। अयोध्या में भव्य राम मंदिर के निर्माण का मार्ग प्रशस्त करके लाखों- करोड़ों लोगों का सैकड़ों वर्षों का इंतजार खत्म किया। आत्म निर्भर भारत अभियान के तहत जारी 20 लाख करोड़ रुपये के आर्थिक पैकेज के साथ ही कोरोना महामारी संकट का सरकार ने जिस तरह से मुकाबला किया है वह अभूतपूर्व है।

chat bot
आपका साथी