सीवर ओवरफ्लो से त्रस्‍त बादशाह बाग काॅलोनी के लोग उतरे सड़क पर, किया प्रदर्शन

सिगरा स्थित बादशाह बाग कॉलोनी में व्याप्त सीवर ओवरफ्लो होने की समस्या के विरोध में सोमवार को स्थानीय लोगों ने प्रदर्शन किया।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Mon, 08 Jul 2019 02:52 PM (IST) Updated:Mon, 08 Jul 2019 02:52 PM (IST)
सीवर ओवरफ्लो से त्रस्‍त बादशाह बाग काॅलोनी के लोग उतरे सड़क पर, किया प्रदर्शन
सीवर ओवरफ्लो से त्रस्‍त बादशाह बाग काॅलोनी के लोग उतरे सड़क पर, किया प्रदर्शन

वाराणसी, जेएनएन। सिगरा स्थित बादशाह बाग कॉलोनी में व्याप्त सीवर ओवरफ्लो होने की समस्या के विरोध में सोमवार को स्थानीय लोगों ने प्रदर्शन किया। उन्होंने सम्बंधित विभाग और प्रशासनिक अधिकारियों को चेतावनी दी। प्रदर्शनरत कॉलोनी वासियों ने कहा कि सीवर ओवरफ्लो होने की समस्या से उनका रहना मुश्किल हो गया है, वहीं गंभीर रोगों के पनपने का खतरा मंडरा रहा है। जिसकी कई बार शिकायत करने के बावजूद आलाधिकारियों से हुई। सीवर के पानी के कारण लोगों को आने जाने में काफी परेशानी हो रही है। लगातार दयनीय स्थिति के कारण लोग सड़क पर उतरने के लिए बाध्‍य हुए। समस्‍या का निदान जल्‍द से जल्‍द कराने की मांग लोगों से नगर न‍िगम की ताक‍ि उनको आने जाने का सही मार्ग मिले और गंदगी से निजात मिल सके।

लोगों ने कहा कि विगत ८ माह से हम सीवर की समस्या से परेशान हैं और हमारे घर के बच्चे बाहर खेलने के लिए तरस गए हैं हम बनारस के सांसद एवं देश के प्रधानमंत्री माननीय नरेंद्र मोदी से अपील करते हैं कि कृपया इस ओर ध्यान दें एवं इस कॉलोनी के वासियों को इस नर्क से मुक्त कराएं। धरना प्रदर्शन में मुख्य रूप से राकेश गुप्ता, आर एस अग्रवाल, एसएससी राय, डीबी सिंह, आशीष राय, अंकित यादव, सुमित वर्मा सहित सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी