केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ को आजमगढ़ से जीतने का दिया मंत्र Azamgarh news

भोजपुरी सिने स्टार एवं आजमगढ़ संसदीय सीट से भाजपा के प्रत्याशी रहे दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ ने आजमगढ़ के विकास का बीड़ा उठा लिया है।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Thu, 20 Jun 2019 04:18 PM (IST) Updated:Thu, 20 Jun 2019 04:34 PM (IST)
केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ को आजमगढ़ से जीतने का दिया मंत्र Azamgarh news
केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ को आजमगढ़ से जीतने का दिया मंत्र Azamgarh news

आजमगढ़, जेएनएन। भोजपुरी सिने स्टार एवं आजमगढ़ संसदीय सीट से भाजपा के प्रत्याशी रहे दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ ने आजमगढ़ के विकास का बीड़ा उठा लिया है। इस बार खास बात यह है कि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने उन्हें आजमगढ़ से जीत दर्ज करने का मूलमंत्र दिया है।

नई दिल्ली से रवाना होने से पूर्व भोजपुरी फिल्म स्टार दिनेश लाल यादव के प्रतिनिधि संतोष कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि गुरुवार को ही केंद्रीय मंत्री से ‘निरहुआ’ से मुलाकात की। इस दौरान केंद्रीय मंत्री ने आजमगढ़ के चुनाव के बारे जानकारी ली। फिर अमेठी में अपनी जीत का उदाहरण दिया।

टिप्ट दिया कि आजमगढ़ के विकास के साथ ही जनहित के लिए उनके बीच में लगातार रहना होगा। सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने के लिए कार्य करना होगा, ए‍‍क दिन निश्चित ही सफलता मिलेगी। तीन दिवसीय दिल्ली प्रवास के दौरान दिनेश लाल यादव ने आजमगढ़ के विकास के लिए केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, नरेंद्र सिंह तोमर व रतनलाल कटारिया व पीयूष गोयल से मुलाकात की।

आप सबके सुझाव से
आज श्रीमती स्मृति ईरानी दीदी से आशीर्वाद और सुझाव लेकर अा रहा हूं आजमगढ़ @smritiirani pic.twitter.com/TyHtZ8opYT— Nirahua Hindustani (@nirahua1) June 20, 2019

इसमें तमसा नदी के पुनरुद्धार, देवारा में पुल और वाराणसी से आजमगढ़ होते हुए गोरखपुर तक प्रस्तावित रेलवे लाइन के संबंध में बातचीत की। बीते लोकसभा चुनाव में आजमगढ़ से दिनेश लाल यादव को भाजपा ने प्रत्‍याशी बनाया था मगर चुनाव में वह सपा के अखिलेश यादव से चुनाव हार गए थे। गुरुवार को स्‍मृति ईरानी से मुलाकात की तस्‍वीरें निरहुआ ने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी