नई दिल्‍ली के भाजपा नेता दिग्‍विजय सिंह पर दबंगों ने तानी पिस्‍तौल, कैंट थाने में मुकदमा दर्ज

नई दिल्‍ली के भाजपा नेता दिग्‍विजय सिंह पर घर के बाहर विवाद कर रहे दबंगों ने पिस्‍तौल तान दी। धमकाने और पिस्‍तौल दिखाकर आतंकित करने का मामला सामने आने के बाद गुरुवार को कैंट थाने में मुकदमा दर्ज कर पुलिस आरोपितों की तलाश में जुट गई है।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Thu, 19 Nov 2020 03:13 PM (IST) Updated:Thu, 19 Nov 2020 05:42 PM (IST)
नई दिल्‍ली के भाजपा नेता दिग्‍विजय सिंह पर दबंगों ने तानी पिस्‍तौल, कैंट थाने में मुकदमा दर्ज
दिल्‍ली प्रदेश भाजपा प्रवक्‍ता दिग्‍विजय सिंह पर घर के बाहर विवाद कर रहे दबंगों ने पिस्‍तौल तान दी।

वाराणसी, जेएनएन। शहर में वारदातों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला वाराणसी में नई दिल्‍ली के भाजपा नेता दिग्‍विजय सिंह पर दबंगों द्वारा पिस्‍तौल तानने का है। हालांकि, पुलिस ने फजीहत से बचने के लिए आनन फानन शिकायत मिलने के बाद कैंट थाने में मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। 

बुधवार की देर रात ठाकुरापुरा मेंटल हास्पिटल पांडेयपुर के पास नई दिल्‍ली के भाजपा नेता दिग्‍विजय सिंह पर घर के बाहर विवाद कर रहे दबंगों ने पिस्‍तौल तान दी तो क्षेत्र में अफरातफरी मच गई। भाजपा के शीर्ष पदाधिकारी को धमकाने और पिस्‍तौल दिखाकर आतंकित करने का मामला सामने आने के बाद गुरुवार को कैंट थाने में मुकदमा दर्ज कर पुलिस आरोपितों की तलाश में जुट गई है। पीड़ि‍त पक्ष भाजपा नेता के अनुसार बुधवार की रात विवाद कर रहे लोगों ने उन पर हमला करने का प्रयास किया और स्थानीय लोगों के विरोध के बाद मौके से बदमाश भाग गए। हालांकि, दबंगों द्वार असलहा निकालकर धमकाने की धमक पुलिस तक पहुंची और आनन फानन मुकदमा कैंट थाने में दर्ज कर लिया गया। 

 

इस बाबत वाराणसी पुलिस की ओर से बताया गया कि उक्त प्रकरण में थाना कैण्ट में अभियोग पंजीकृत कर अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है। वहीं शिकायत पर कैंट थाने में मुकदमा दर्ज होने के बाद नई दिल्ली भाजपा नेता दिग्विजय सिंह से भी पुलिस ने आरोपितों को लेकर जानकारी हासिल की और कार्रवाई में जुट गई। वहीं शिकायत का संज्ञान एडीजी कार्यालय से लेने के बाद पुलिस सक्रियता बढ़ी और आरोपितों पर गुरुवार दोपहर होते-होते शिकंजा कसना शुरू हो गया।  

chat bot
आपका साथी