भूमिगत हुए मुख्तार अंसारी के अधिकतर करीबी, लखनऊ में जमा दो असलहे लाने के लिए पुलिस टीम रवाना

गाजीपुर जिला प्रशासन की ताबड़तोड़ कार्रवाई के बाद मऊ के विधायक मुख्तार अंसारी के करीबी माने जाने वाले अधिकतर लोग भूमिगत हो चले हैं।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Fri, 26 Jun 2020 07:30 AM (IST) Updated:Fri, 26 Jun 2020 09:37 AM (IST)
भूमिगत हुए मुख्तार अंसारी के अधिकतर करीबी, लखनऊ में जमा दो असलहे लाने के लिए पुलिस टीम रवाना
भूमिगत हुए मुख्तार अंसारी के अधिकतर करीबी, लखनऊ में जमा दो असलहे लाने के लिए पुलिस टीम रवाना

गाजीपुर, जेएनएन। जिला प्रशासन की ताबड़तोड़ कार्रवाई के बाद मऊ के विधायक मुख्तार अंसारी के करीबी माने जाने वाले अधिकतर लोग भूमिगत हो चले हैं। अब तक 19 लाइसेंस का निरस्तीकरण, आठ असलहों को जमा कराने के साथ उन दो शस्त्रों को कब्जे में लेने के लिए पुलिस टीम बुधवार की देर शाम लखनऊ रवाना हो गई, जो वहां शस्त्र की दुकान पर जमा है। इसके इतर ऐसे लोगों की तलाश में भी पुलिस लगी हुई है जिनसे कुछ इनपुट या उनकी कोई संलिप्तता मिल जाए।

शासन के निर्देश पर जिला व पुलिस प्रशासन की टीम कई दिनों से मुख्तार अंसारी के करीबियों के विरुद्ध कार्रवाई करने में जुटा है। इसी क्रम में जिलाधिकारी द्वारा मुख्तार अंसारी के भाई शिबगतुल्लाह अंसारी के तीन शस्त्र, पीए मिस्बाहुद्दीन के दो शस्त्र, दूसरे पीए जाकिर हुसैन उर्फ विक्की अंसारी के एक शस्त्र, करीबी विक्रम अग्रहरी के एक, अलाउद्दीन के दो व अबुफकर के एक शस्त्र को जमा करा लिए गए। इसके अलावा दो शस्त्र जो लखनऊ में शस्त्र की दुकान पर जमा है उसे कब्जे में लेने के लिए पुलिस टीम को रवाना किया गया है।

गजल होटल के नापी की रिपोर्ट प्रेषित

विधायक के करीबियों पर जिला प्रशासन व पुलिस का चौतरफा डंडा चल रहा है। इसके पहले बुधवार को नगर के महुआबाग स्थित उनके बेटों अब्बास और उमर के नाम पर गजल होटल की जमीन व नंदगंज थाना क्षेत्र के फतेउल्लाहपुर स्थित एफसीआई गोदाम की सदर एसडीएम की निगरानी में पैमाइश की गई थी। इसकी रिपोर्ट गुरुवार को तैयार कर शासन को प्रेषित की गई। बुधवार को गजल होटल के चारों तरफ सघन रूप से पैमाइश की गई थी तो नंदगंज थाना क्षेत्र के फतेउल्लाहपुर स्थित एफसीआइ गोदाम की भी नापी हुई थी। हालांकि होटल गजल पर अब अन्य प्रतिष्ठान खुल गए हैं।

दो को कब्जे में लेने के लिए टीम को लखनऊ रवाना किया गया

और शस्त्र तो जमा करा लिए गए हैं। दो को कब्जे में लेने के लिए टीम को लखनऊ रवाना किया गया है।

-ओजस्वी चावला, सीओ सिटी।

chat bot
आपका साथी