विधायक विजय मिश्र के मोबाइल नंबर से पंचायत अध्‍यक्ष से मांगे 50 हजार, जांच में जुटी सर्विलांस टीम

रिश्तेदार का भवन और फर्म हड़पने के आरोप में आगरा जेल में बंद विधायक विजय मिश्र के मोबाइल नंबर से ज्ञानपुर नगर पंचायत अध्यक्ष हीरालाल मौर्य को कॉल आई है। उनसे 50 हजार रुपये की रंगदारी मांगी गई है। सूचना पर एसपी रामबदन सिंह ने जांच बैठा दी है।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Sun, 11 Oct 2020 07:23 PM (IST) Updated:Sun, 11 Oct 2020 07:23 PM (IST)
विधायक विजय मिश्र के मोबाइल नंबर से पंचायत अध्‍यक्ष से मांगे 50 हजार, जांच में जुटी सर्विलांस टीम
जेल में बंद विधायक विजय मिश्र के मोबाइल से ज्ञानपुर नपां अध्यक्ष हीरालाल से 50 हजार की रंगदारी मांगी गई।

भदोही, जेएनएन। रिश्तेदार का भवन और फर्म हड़पने के आरोप में आगरा जेल में बंद विधायक विजय मिश्र के मोबाइल नंबर से ज्ञानपुर नगर पंचायत अध्यक्ष हीरालाल मौर्य को कॉल आई है। उनसे 50 हजार रुपये की रंगदारी मांगी गई है। सूचना पर एसपी रामबदन सिंह ने जांच बैठा दी है। सर्विलांस टीम को अलर्ट मोड में रखा गया है।

बकौल चेयरमैन, शनिवार को दोपहर विधायक के मोबाइल नंबर 9198111999 से उन्हें दो बार फोन आया था। कॉलर ने अपना नाम गिरधारी बताया और 50 हजार रुपये मांगे। उसने कहा कि रकम गोपीगंज पालिका कार्यालय के सामने स्थित प्रेम पान वाले के यहां दे देना। शाम छह बजे तक रकम पहुंच जाना चाहिए। विधायक ने कहा है। चेयरमैन ने बताया कि विधायक ने अभी तक उनसे कभी इस तरह की मांग नहीं की है। आशंका होने पर इसकी जानकारी राजितराम यादव को दी। उन्होंने बताया कि विधायक का मोबाइल फोन पुलिस के पास जब्त है। एसपी को घटना की पूरी जानकारी दी। सर्विलांस टीम आडियो आदि लेकर जांच में जुट गई है।

विधायक का मोबाइल फोन पुलिस के कब्जे में हैं

विधायक का मोबाइल फोन पुलिस के कब्जे में हैं। मामले की जांच सर्विलांस टीम को दी गई है। किसने फोन किया है और कहां से किया है। यह पूरी कहानी शीघ्र ही पता चल जाएगी।

- रामबदन सिंह, पुलिस अधीक्षक

chat bot
आपका साथी