जौनपुर में मार्निंग वाक कर रहे वृद्ध को तेज रफ्तार ट्रेलर ने रौंदा, दो अन्‍य गंभीर रूप से घायल

बक्शा थाना क्षेत्र के जौनपुर- प्रयागराज मार्ग पर बुधवार की सुबह मार्निंग वाक कर रहे एक वृद्ध को ट्रेलर ने कुचल दिया।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Wed, 06 Nov 2019 09:09 AM (IST) Updated:Wed, 06 Nov 2019 09:09 AM (IST)
जौनपुर में मार्निंग वाक कर रहे वृद्ध को तेज रफ्तार ट्रेलर ने रौंदा, दो अन्‍य गंभीर रूप से घायल
जौनपुर में मार्निंग वाक कर रहे वृद्ध को तेज रफ्तार ट्रेलर ने रौंदा, दो अन्‍य गंभीर रूप से घायल

जौनपुर, जेएनएन। बक्शा थाना क्षेत्र के जौनपुर- प्रयागराज मार्ग पर बुधवार की सुबह मार्निंग वाक कर रहे एक वृद्ध को ट्रेलर ने कुचल दिया। हादसे में उनकी माैके पर ही मौत हो गई, जबकि साथ टहल रहे दो लोग इस दौरान गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं हादसे में एक की हालत गम्भीर बनी हुई है। भाग रहे ट्रेलर को चालक सहित लोगों ने पकड़कर शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। ढाई घंटे तक राजमार्ग जाम होने से दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई। इस दौरान सुबह का समय होने से जाम लगने से राहगीरों को भी भारी समस्या से जूझना पड़ा।

साहिनपुर गांव निवासी मखोदर यादव (90) वर्ष अपने साथियों के साथ रोज ही मार्निंग वाक करने निकलते थे। बुधवार को वे अपने साथी भीखू राम निवासी पकरी ब्लाक व लालजी यादव निवासी रैदासपुर के साथ सुबह लगभग साढ़े पांच बजे रैदासपुर गांव के मुख्यद्वार के पास टहल रहे थे। तभी पीछे से मछलीशहर की तरफ से आ रहा एक ट्रेलर अनियंत्रित होकर मखोदर को कुचलते हुए आगे बढ़ गया।

हादसे की वजह से उनकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं तेज गति से आ रहे ट्रेलर की चपेट में इस दौरान भीखूराम और लालजी यादव भी आ गए। हादसे के बाद भीखूराम को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जबकि लालजी का निजी चिकित्सक के यहां इलाज चल रहा है। हादसे के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने भाग रहे ट्रेलर चालक को दौड़ाकर पकड़ लिया और पुलिस को हादसे की बाबत सूचना दे दी। आक्रोशित लोगों ने इस दौरान मार्ग जाम कर दिया और पुलिस से अनिय‍ंत्रित वाहन चालकों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने लगे। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझाने की कोशिश की और मार्ग जाम को खत्‍म करने की अपील की। इस दौरान सुबह का समय होने की वजह से दूर दूर तक वाहनों की लंबी कतार सड़क पर लग गई। 

chat bot
आपका साथी