यूपी के भदोही और जौनपुर पहुंची महाराष्ट्र की पुलिस टीम, लूट की कार के साथ तीन गिरफ्तार

महाराष्ट्र पुलिस उप्र के भदोही के कौडऱ गांव में छापेमारी कर तीन युवकों को गिरफ्तार कर साथ ले गई। इसके पहले प्रदेश के ही जौनपुर के खरूआवां गांव से कार बरामद की। महाराष्ट्र के ठाकुरचाल नवी मुबंई से अगवा करके चालक की हत्या कर कार लेकर चले आए।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Fri, 13 Aug 2021 07:50 AM (IST) Updated:Fri, 13 Aug 2021 07:50 AM (IST)
यूपी के भदोही और जौनपुर पहुंची महाराष्ट्र की पुलिस टीम, लूट की कार के साथ तीन गिरफ्तार
महाराष्ट्र पुलिस उप्र के भदोही के कौडऱ गांव में छापेमारी कर तीन युवकों को गिरफ्तार कर साथ ले गई।

जागरण संवाददाता, भदोही। महाराष्ट्र पुलिस सुरियावां के कौड़र गांव में मंगलवार की रात छापेमारी कर तीन युवकों को गिरफ्तार कर साथ ले गई। इसके पहले जौनपुर जनपद के पवारा थाना क्षेत्र में स्थित खरूआवां गांव से कार बरामद की है। आरोप है कि महाराष्ट्र के ठाकुरचाल नवी मुबंई से कार और चालक को अगवा कर लिए थे। इस दौरान चालक की हत्या कर शव को फेंक दिया था और कार लेकर गांव चले आए थे। महाराष्ट्र प्रदेश के सिद्धाराम गावड़े निवासी ठाकुर चाल, ईश्वर नगर दिवा, एरौली, नवी मुंबई ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसका बेटा अमृतलाल गावडे अर्टिका कार सहित गायब है।

इस मामले की प्राथमिकी कल्याण थाने में दर्ज कराई गई थी। जांच महाराष्ट्र क्राइम ब्रांच को सौंपी गई थी। क्राइम ब्रांच की टीम ने सीडीआर के आधार पर मिले लोकेशन पर मंगलवार को जौनपुर के पवारा थाना क्षेत्र में स्थित खरूआवां गांव में छापेमारी की। इस दौरान आरोपित हरिश्चंद पुत्र रमाकांत के गिरफ्तार कर लिया। उनके निशानदेही पर लूट की कार को बरामद कर लिया। पूछताछ के आधार पर सुरियावां थाना क्षेत्र के कौड़र गांव में छापेमारी की। क्राइम ब्रांच की टीम ने आरोपित धर्मेंद्र कुमार पुत्र संपत्ति और राहुल पुत्र बाबूराम को गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष सुरियावां जेपी यादव ने बताया कि महाराष्ट्र क्राइम ब्रांच की टीम ने तीन युवकों को गिरफ्तार कर साथ ले गई है। बताया कि युवकों ने कल्याण थाना क्षेत्र में एक कार को किराया पर लिया था। चालक की हत्या कर कार लेकर फरार हो गए थे। पुलिस गिरफ्तार कर शव को बरामद करने में जुटी है।

क्राइम ब्रांच प्रभारी सहित 20 के खिलाफ परिवाद दाखिल : क्राइम ब्रांच प्रभारी विनोद कुमार दुबे सहित 20 पुलिस कर्मियों के खिलाफ मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में आपराधिक परिवाद दाखिल किया गया है। अदालत ने संबंधित कोतवाली से रिपोर्ट तलब की है। औराई कोतवाली क्षेत्र के कैयरमऊ निवासी श्यामधर विश्वकर्मा ने 156(3) के अंतर्गत परिवाद दाखिल कर आरोप लगाया है कि उसका फर्नीचर का कारोबार नासिक में है। क्राइम ब्रांच की टीम सहित अन्य पुलिस कर्मियों ने छापेमारी कर आभूषण आदि उठा ले गए। साथ ही महिलाओं के साथ छेड़छाड़ भी किया। उसके बेटे को फर्जी तरीके से मुकदमा में फंसाकर जेल भेज दिया।

chat bot
आपका साथी