सत्ताधारी दल के विधायक ने बीएचयू सुरक्षाकर्मी को पीटा, देर रात तक मचा रहा हंगामा

बीएचयू में शुक्रवार को छात्राओं ने नहीं बल्कि सत्ताधारी दल के विधायक ने हंगामा किया, इस दौरान काफी देर तक अफरातफरी रही, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

By Edited By: Publish:Sat, 19 Jan 2019 02:15 AM (IST) Updated:Sat, 19 Jan 2019 11:21 AM (IST)
सत्ताधारी दल के विधायक ने बीएचयू सुरक्षाकर्मी को पीटा, देर रात तक मचा रहा हंगामा
सत्ताधारी दल के विधायक ने बीएचयू सुरक्षाकर्मी को पीटा, देर रात तक मचा रहा हंगामा

वाराणसी, जेएनएन : बीएचयू परिसर में शुक्रवार को छात्राओं ने नहीं बल्कि एक सत्ताधारी दल के विधायक ने जमकर उत्पात मचाया। सीर गेट का जबरन ताला तोड़ा और घुस गए। सुरक्षाकर्मियों ने जब विरोध किया तो उसके संग विधायक व उनके गुर्गो ने जमकर मारपीट की। हालांकि बीएचयू प्रशासन की ओर से पुलिस को कोई लिखित शिकायत अभी तक नहीं मिली है। ज्ञात हो कि सुरक्षा कारणों से बीएचयू के सभी गेट रात 10 बजे बंद कर दिए जाते हैं।

करीब 10.20 बजे सीर गेट पर कुछ लोग चार पहिया वाहन से आए और गेट खोलने को कहा। सुरक्षाकर्मियों के मना करने पर तैश में आए लोगों ने गेट का ताला तोड़ भीतर प्रवेश कर सुरक्षाकर्मियों से मारपीट की। उसके बाद सभी उत्पाती लंका गेट की ओर भाग निकले। उधर, सुरक्षाकर्मियों के वायरलेस पर सूचना प्रसारित करने पर सभी को मुख्य द्वार पर ही रोक लिया गया। यहां हंगामा व बवाल बढ़ता देख लंका पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामला शांत कराया। घटना को लेकर परिसर में काफी देर तक गहमागहमी का माहौल रहा।

बोलीं चीफ प्राक्‍टर : सुरक्षाकर्मियों संग मारपीट व गेट तोड़ने वाले मौके पर ही अपनी गाड़ी छोड़ भाग गए हैं। ट्रेस करने पर मालूम चला कि यह किसी विधायक की गाड़ी है। पुलिस को सूचित कर दिया गया है। - प्रो. रॉयना सिंह, चीफ प्रॉक्टर-बीएचयू।

बोले क्षेत्राधिकारी : लंका गेट पर हंगामे की सूचना मिलने पर पुलिसकर्मियों को भेजा गया था। मामला किसी विधायक से जुड़ा बताया जा रहा है। हालांकि बीएचयू प्रशासन की ओर से शिकायत नहीं मिली है। - सत्येंद्र तिवारी, सीओ-भेलूपुर।

chat bot
आपका साथी