भारतीय सब्जी अनुसंधान संस्थान अदलपुरा में तैनात कृषि वैज्ञानिक के घर देसी बम से हमला

भेलूपुर थानाक्षेत्र के बिरदोपुर में शनिवार की देर रात दहशत फैलाने के लिए एक नकाबपोश बदमाश ने भारतीय सब्जी अनुसंधान संस्थान अदलपुरा में कार्यरत कृषि वैज्ञानिक डा. इंदीवर के घर पर देसी बम से हमला कर दिया। हालांकि घर के बाहर हुई इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Sun, 03 Jan 2021 02:47 PM (IST) Updated:Sun, 03 Jan 2021 03:18 PM (IST)
भारतीय सब्जी अनुसंधान संस्थान अदलपुरा में तैनात कृषि वैज्ञानिक के घर देसी बम से हमला
कृषि वैज्ञानिक डा. इंदीवर के घर पर देसी बम से हमला कर दिया।

वाराणसी, जेएनएन। भेलूपुर थानाक्षेत्र के बिरदोपुर में शनिवार की देर रात दहशत फैलाने के लिए एक नकाबपोश बदमाश ने भारतीय सब्जी अनुसंधान संस्थान अदलपुरा में कार्यरत कृषि वैज्ञानिक डा. इंदीवर के घर पर देसी बम से हमला कर दिया। हालांकि, घर के बाहर हुई इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ।

पिछले साल भी अप्रैल माह में गाली-गलौज कर रहे अवाछंनीय तत्वों को रोकने पर वैज्ञानिक के साथ मारपीट हुई हुई थी। उस मामले में पुलिस ने कारवाई भी की थी। दो जनवरी की रात को इस बीच हमलावर ने उनके घर पर बम धमाका किया तो पीड़ित ने पुलिस को वारदात की बाबत सूचना दी। सूचना पर पहुंंची पीआरवी ने स्थानीय थाने पर तहरीर देने की बात कही। वहीं शिकायत पर दो संदिग्ध को हिरासत में लिया लेकिन बाद में छोड़ दिया गया।

पीडित के अनुसार पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। बताया कि बदमाशों की हरकत से पूरा परिवार घर छोड़ने को मजबूर है। कृषि वैज्ञानिक ने बताया कि घटना के बाबत पुलिस को तहरीर दे दी गई है। वह आनलाइन प्राथमिकी भी दर्ज कराएंगे। 

कृषि वैज्ञानिक के घर पर बम फेंकने वाला गिरफ्तार

भेलूपुर थाना क्षेत्र के विरदोपुर स्थित एक कृषि वैज्ञानिक के आवास पर बम फेंकने वाले एक आरोपी को पुलिस ने रविवार की दोपहर में गिरफ्तार किया है। यह गिरफ्तारी थाना प्रभारी अमित कुमार मिश्र व महमूरगंज चौकी प्रभारी ईश चन्द्र यादव ने की है। पुलिस ने बताया कि आरोपी से पूछताछ जारी है।

chat bot
आपका साथी