मीरजापुर में सुसुआड नाले के रपटे के ऊपर से पानी चलने के कारण आवागमन बाधित Mirzapur news

ग्राम पंचायत बसुहरा में स्थित सुसुआड नाले के रपटे के ऊपर बरसात का पानी चलने के कारण हलिया तथा मीरजापुर की तरफ से आने वालों का आवागमन बाधित है।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Fri, 13 Sep 2019 08:38 AM (IST) Updated:Fri, 13 Sep 2019 01:14 PM (IST)
मीरजापुर में सुसुआड नाले के रपटे के ऊपर से पानी चलने के कारण आवागमन बाधित Mirzapur news
मीरजापुर में सुसुआड नाले के रपटे के ऊपर से पानी चलने के कारण आवागमन बाधित Mirzapur news

मीरजापुर, जेएनएन। हलिया विकास खंड के ग्राम पंचायत बसुहरा में स्थित सुसुआड नाले के रपटे के ऊपर बरसात का पानी चलने के कारण हलिया तथा मीरजापुर की तरफ से आने वालों का आवागमन बाधित है। क्षेत्र में बुधवार की रात्रि से ही हो रही रुक रुक के बारिश के कारण सुसुआड नाले के रपटे के ऊपर से पानी बहने लगा जिससे हलिया से लालगंज, मीरजापुर, वाराणसी, जाने वाले गाडियों तथा पैदल जाने वाले लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पडा।

मीरजापुर से हलिया की तरफ आने वाले लोगों को भी रुककर पानी कम होने का इंतजार करना पडा। दोनों तरफ गाडियों की इस दौरान लंबी कतारें लग गईं। सुसुआड नाले के रपटे के ऊपर पानी पहुंचने की सूचना मिलते ही डायल 100 पीआरवी की टीम मौके पर पंहुचकर लोगो को रपटे पर पानी कम होने के बाद ही जाने के लिए निर्देशित किया। बरसात के दिनों में सुसुआड नाले के रपटे पर हमेशा पानी ऊपर चलने के कारण घंटों तक आवागमन बाधित हो जाता है। क्षेत्रीय लोगो ने स्थानीय सांसद तथा विधायक से सुसुआड नाले पर पुल के निर्माण के लिए कहा था लेकिन आज तक इस पर अमल नहीं किया गया।

सुसुआड नाले के रपटे के ऊपर पानी चलने के कारण या तो बीस किलोमीटर का चक्कर लगाकर लोग जिला मुख्यालय तथा तहसील मुख्यालय पंहुचते हैं या पानी थोडा कम होने पर जान को जोखिम में डालकर रपटे को पार करते हैं। शुक्रवार की रात्रि से ही रपटे के ऊपर पानी चलने के कारण वाराणसी, प्रयागराज, मीरजापुर जाने वाली गाडियों के चालक गाडी को खडी कर रपटे पर पानी कम होने का इंतजार कर रहे हैं लेकिन आठ बजे तक पानी रपटें के ऊपर से ही चल रहा है जिससे आवागमन बाधित है।

chat bot
आपका साथी