Mirzapur में सड़क किनारे सो रहे लोगों को डंपर ने रौंदा, तीन की मौत, एक गंभीर

मीरजापुर में शुक्रवार को भोर में सड़क किनारे सो रहे लोगों को डंपर ने रौंद दिया। इसमें बिहार निवासी तीन युवक की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Fri, 22 May 2020 11:10 AM (IST) Updated:Fri, 22 May 2020 05:22 PM (IST)
Mirzapur में सड़क किनारे सो रहे लोगों को डंपर ने रौंदा, तीन की मौत, एक गंभीर
Mirzapur में सड़क किनारे सो रहे लोगों को डंपर ने रौंदा, तीन की मौत, एक गंभीर

मीरजापुर, जेएनएन। मीरजापुर के लालगंज थाना क्षेत्र के बसही कला गांव में शुक्रवार को भोर में राष्ट्रीय मार्ग के पास सड़क किनारे सो रहे लोगों को डंपर ने रौंद दिया। इसमें बिहार निवासी तीन युवकों की मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे मंडलीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वहीं डंपर को कब्‍जे में लेने के साथ चालक को भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया। घटना स्थल पर मंडल व जिले के सभी उच्चाधिकारियों ने पहुंच कर मौका मुआयना किया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बिहार के गोपालगंज व वैशाली निवासी युवक मुंबई में जया इंफ्राटेक एवं एनएलटी कंपनी में काम करते थे। लॉकडाउन के कारण वे मुंबई से इनोवा कार पर सवार होकर घर जा रहे थे। लालगंज थाना क्षेत्र के बसही कला गांव स्थित राजमार्ग सात मठ के सामने गाड़ी रोककर सड़क किनारे सो रहे थे। शुक्रवार को भोर में 3 बजे के आस-पास लालगंज से बसही कला स्थित फोरलेन निर्माण कंपनी डीबीएल का डंपर चालक पत्थर लेकर कैंप बसही जा रहा था। इस दौरान उसे झपकी आ गई और असंतुलित होकर डंपर सो रहे लोगों को रौंदते हुए आगे बढ़ गई। दो की घटना स्थल पर मौत हो गई जबकि अस्पताल जाते समय एक ने दम तोड़ दिया।

उनकी चीख पुकार सुनकर मठ के लोग और ब्लाक प्रमुख नरेंद्र गिरि पहुंचे। थाना प्रभारी हरिश्चंद्र भी घटनास्थल पर पहुँचे। सूचना पर पहुंचे थाना प्रभारी हरिश्चंद्र सरोज ने शव को कब्जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया।घटना में बिहार के गोपालगंज फैजुल्लापुर खोमारी गांव निवासी राजू सिंह(26),  सौरभ कुमार (23) की मौत हो गई जबकि बैंकुठपुर निवासी अमित सिंह(26) ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। इसके अलावा गाड़ी में बैशाली बाड़ी बराही राजापार्क गांव के विशाल कुमार (21) रोहित (22), विक्रम कुमार (27) फैजुल्लापुर के मुन्ना सिंह इनोवा में रहने के कारण बाल- बाल बच गए।

ब्लाक प्रमुख ने किया सहयोग

मठ के महंत ब्लाक प्रमुख नरेंद्र गिरि घायलों को अस्पताल भेजवाने में लगे रहे। उन्होने थाना पुलिस के अलावा पीआरवी व एंबुलेंस को सूचना दिया। घटनास्थल पर मंडलायुक्त प्रीति शुक्ला, आइजी पीयूष श्रीवास्तव, जिलाधिकारी सुशील कुमार पटेल, पुलिस अधीक्षक डा. धर्मबीर सिंह, एसडीएम शिव प्रसाद, तहसीलदार अरुण गिरि व पुलिस क्षेत्राधिकारी बीपी सिंह ने पहुंच कर मुआयना किया। मंडलायुक्त ने आरोपी चालक का मेडिकल कराने के लिए थाना प्रभारी को निर्देश दिया।

chat bot
आपका साथी