जौनपुर में डिप्टी सीएम ने किया परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास

जौनपुर के बदलापुर महोत्सव का उद्घाटन गुरुवार को डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने किया। इस मौके पर उन्होंने 75 करोड़ की परियोजना का लोकार्पण किया।

By Edited By: Publish:Thu, 01 Nov 2018 04:36 PM (IST) Updated:Thu, 01 Nov 2018 04:37 PM (IST)
जौनपुर में डिप्टी सीएम ने किया परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास
जौनपुर में डिप्टी सीएम ने किया परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास

जौनपुर (जेएनएन) । बदलापुर महोत्सव का उद्घाटन गुरुवार को डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने किया। इस मौके पर उन्होंने 75 करोड़ की परियोजना का लोकार्पण और 152 करोड़ की परियोजना का शिलान्यास किया। इस मौके पर उन्होंने कहा डेढ़ साल में अब सड़कों पर गढ्डे नहीं हैं क्योंकि पाप के गढ्डे भर गए हैं। अब 5 जिले नहीं पूरे प्रदेश का विकास हो रहा है। आज दुनिया का सबसे शक्तिशाली नेता और सरकार भारत के पास है। प्रयागराज का विकास के साथ ही जौनपुर और यूपी का विकास हो रहा है।

केशव प्रसाद मौर्या ने कहा भाजपा का जनाधार लगतार बढ़ता जा रहा है। जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और योगी किसानों, बेरोजगारों, छात्रों की सरकार है। केशव प्रसाद मौर्या ने कहा पिछली सरकार योजनाओं को प्रदेश तक नहीं आने देते थे। अब विकास हो रहा। उन्होंने बदलापुर के चक रियहवा घाट पर आठ करोड़ की लागत से पुल की घोषणा की। आह्वान किया कि 2019 में मोदी को प्रधानमंत्री बनाएं। राहुल गाधी पर तंज कसते हुए कहा कि उनके जाने न कितने पीएम के उम्मीदवार हैं। सबने परिवार वाद किया।

हमारा लक्ष्य सबका साथ, सबका विकास है। किसी किसान को यूरिया के लिए अब लाठी नहीं खानी पड़ती। इस दौरान उन्होंने आयुष्मान योजना सहित जनोपयोगी योजनाओं की उपलब्धियां बताईं। विपक्षियों को घोटालेबाज बताते हुए उन्होंने कहा कि वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता से घबराए हुए हैं। मगर ये भारतीय जनता पार्टी का विजय रथ रुकने वाला नहीं। कार्यक्रम के दौरान आस पास के जिलों से कार्यकर्ताओं की अच्छी खासी भीड़ जुटी थी।

chat bot
आपका साथी