सड़क के किनारे वृद्ध की लाश पाए जाने से क्षेत्र में सनसनी, ठंड से माैत की आशंका

जौनपुर के मडियाहूं स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के भुभुवार गांव में गुरुवार की सुबह सड़क के किनारे झाड़ियों में वृद्ध की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Thu, 27 Dec 2018 10:54 AM (IST) Updated:Thu, 27 Dec 2018 10:54 AM (IST)
सड़क के किनारे वृद्ध की लाश पाए जाने से क्षेत्र में सनसनी, ठंड से माैत की आशंका
सड़क के किनारे वृद्ध की लाश पाए जाने से क्षेत्र में सनसनी, ठंड से माैत की आशंका

जौनपुर, जेएनएन। मडियाहूं स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के भुभुवार गांव में गुरुवार की सुबह सड़क के किनारे झाड़ियों में वृद्ध की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । गुरुवार की सुबह क्षेत्र के भुभुवार गांव में सड़क के किनारे 65 वर्षीय वृद्ध की लाश मिली ।  दरअसल सुबह शौच के लिए निकले ग्रामीणों की नजर अचानक सड़क के किनारे झाड़ियों में पडी। उन्‍हें कुछ अनिष्‍ट की आशंका हुई। ग्रामीण झाडियों के नजदकी गए तो वहां लाश देखकर घबरा गए।तत्‍काल उन्‍होंने ग्राम प्रधान को यह बात बताई।

उधर मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ लग गई ।ग्राम प्रधान की सूचना पर प्रभारी निरीक्षक संजीव फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे ।मृतक की जामा तलाशी के दौरान वृद्ध के बैग से आधार कार्ड और बैंक पास बुक बरामद हुआ। जिससे उसकी पहचान रामखेलावन तिवारी पुत्र राम अधार निवासी हनुमाना रीवां मध्य प्रदेश के रूप में हुई ।मृतक के पास एक कॉपी मिली है जिसमें विद्यालयों में जाकर जीविकोपार्जन के लिए धन मांगना लिखा गया है ।इससे स्पष्ट है कि वह  जीविकोपार्जन के लिए भिक्षाटन करता था । पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक संजीव मिश्र ने बताया कि वृद्ध की मौत संभवत ठंड लगने के कारण हुई है।हालांकि पुलिस छानबीन में जुटी हुई है।

chat bot
आपका साथी