रूट डायवर्जन प्लान देखकर निकलें घर से, प्रवासी दिवस पर काशी बनी रहेगी वीआइपी

वाराणसी में 20 से 24 जनवरी तक दूसरे जनपदों से आने वाले सवारी बसों, महानगर में संचालित होने वाले आटो रिक्शा व ई-रिक्शा के लिए रूट डायवर्जन किया गया है।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Sat, 19 Jan 2019 01:11 PM (IST) Updated:Sat, 19 Jan 2019 01:11 PM (IST)
रूट डायवर्जन प्लान देखकर निकलें घर से, प्रवासी दिवस पर काशी बनी रहेगी वीआइपी
रूट डायवर्जन प्लान देखकर निकलें घर से, प्रवासी दिवस पर काशी बनी रहेगी वीआइपी

वाराणसी, जेएनएन। प्रवासी भारतीय दिवस और पौष पूर्णिमा को ध्यान में रखते हुए 20 से 24 जनवरी तक दूसरे जनपदों से आने वाले सवारी बसों, महानगर में संचालित होने वाले आटो रिक्शा व ई-रिक्शा के लिए रूट डायवर्जन किया गया है। कैंट की तरफ से जो रोडवेज व प्राइवेट बसें अंधरापुल से नदेसर, मिंट हाउस, जेपी मेहता से भाजूबीर होकर गिलट बाजार की तरफ जाती हैं, इनबसों को जेपी मेहता तिराहे से मोड़कर सनबीम स्कूल जेल रोड होकर गिलट बाजार से गन्तव्य की तरफ भेजा जायेगा।

रोडवेज व प्राइवेट बसें जो पुलिस लाइन तिराहे से अर्दली बाजार होकर भोजूबीर, गिलट बाजार की तरफ जाती हैं, उन बसों को पुलिस लाइन चौराहे से ही पाण्डेयपुर चौराहे की तरफ मोड़कर लालपुर की तरफ होते हुए रिंग रोड से हरहुआ की तरफ भेजा जायेगा। जौनपुर की तरफ से आने वाली बसों को गिलट बाजार से दाहिने मोड़कर शिवपुर चुंगी होते हुए जेपी मेहता होकर आशियाना, नदेसर, धौंसाबाद रोड से रोडवेज की तरफ भेजा जायेगा।

 गाजीपुर की तरफ से आने वाली समस्त बसों (रोडवेज व प्राइवेट बसों को) को आशापुर चौराहे से चन्द्रा चौराहा, कज्जाकपुरा तिराहा होते हुए गोलगड्डा, लकड़मंडी से चैकाघाट ओवरब्रीज पर चढ़कर रोडवेज कैण्ट की तरफ जायेंगी तथा इसी मार्ग से वापस भी गाजीपुर की तरफ जायेंगी। चंदौली, सोनभद्र, मीरजापुर भदोही व प्रयागराज की तरफ से आने वाली समस्त बसें (रोडवेज/प्राइवेट बसें) चॉंदपुर तक आयेंगी तथा यहीं से सवारी भरकर पुन: अपने गन्तव्य की तरफ जायेंगी।

आजमगढ़ की तरफ से आने वाली रोडवेज/प्राइवेट बसें पूर्व की भॉंति अपने निर्धारित मार्ग से आती/जाती रहेंगी।

कचहरी की तरफ से पाण्डेयपुर आने वाले आटो रिक्शा/ई-रिक्शा पाण्डेयपुर चौराहे से पहले हिमांशु हास्पिटल के सामने ओवरब्रिज के नीचे खड़े होंगे तथा वहीं से सवारी लेकर पुन: कचहरी की तरफ जायेंगे।

आजमगढ़ की तरफ से आने वाले आटो रिक्शा/ई-रिक्शा राय साहब के बगीचा तक आयेंगे तथा वहीं से पुन: सवारी लेकर वापस जायेंगे। आशापुर की तरफ से पुल के नीचे पाण्डेयपुर आने वाले आटो रिक्शा/ई-रिक्शा पाण्डेयपुर चौकी से पहले ओवरब्रिज के नीचे खड़े होंगे तथा पुन: वहीं से सवारी लेकर आशापुर की तरफ जायेंगे।

chat bot
आपका साथी