Accident In Mau : मऊ में बड़ी दुर्घटना, कार खाई में गिरने से छत्तीसगढ़ के एक परिवार के पांच सदस्यों की मौत

मधुबन नगर पंचायत के दुबारी मोड़ निवासी प्रेम मोदनवाल के घर छत्‍तीसगढ़ प्रांत से आ रहे रिश्तेदार की कार शनिवार की आधी रात अनियंत्रित होकर बेलौली सोनबरसा के समीप भरे गड्ढे में पलट गई। इसमें सवार एक महिला समेत पांच लोगों की हादसे के दौरान मौत हो गई।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Sun, 08 Aug 2021 09:04 AM (IST) Updated:Sun, 08 Aug 2021 01:17 PM (IST)
Accident In Mau : मऊ में बड़ी दुर्घटना, कार खाई में गिरने से छत्तीसगढ़ के एक परिवार के पांच सदस्यों की मौत
एक महिला समेत पांच लोगों की हादसे के दौरान मौत हो गई।

मऊ, जेएनएन। छत्तीसगढ़ से मऊ जिले के मधुबन आ रहे लोगों की तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खाई में पलट गई। इस दुर्घटना में चार बच्चों सहित एक महिला की मौत हो गई। घायल दो लोगों की हालत गंभीर है। इनको जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सभी लोग गोरखपुर में चौरीचौरा क्षेत्र के निवासी हैं और कारोबारी वजहों से छत्‍तीसगढ़ से सभी वापस लौट रहे थे। रात में ही हादसे की जानकारी होने के बाद पुलिस और स्‍थानीय लोगों ने सक्रियता से सभी को बाहर निकाला। हालांकि, तब तक कई लोगों ने दम तोड़ दिया था। 

मऊ के मधुबन नगर पंचायत के दुबारी मोड़ निवासी प्रेम मोदनवाल के घर छत्तीसगढ़ से आ रहे रिश्तेदारों की कार शनिवार देर रात अनियंत्रित होकर बेलौली सोनबरसा के समीप भरे गड्ढे में पलट गई। इसमें सवार एक महिला समेत पांच लोगों की हादसे के दौरान मौत हो गई। रात का समय होने से राहत और बचाव कार्य भी नहीं हो सका। रात में ही सूचना मिलने के बाद पुलिस की सक्रियता शुरू हुई लेकिन काफी प्रयासों के बाद भी लोगों को बचाया नहीं जा सका। पुलिस ने देर रात में ही कोशिश कर लोगों के शव को कार से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही परिजनों को सूचना दी। सुबह से ही पोस्टमार्टम हाउस पर मृतकों के रिश्तेदार और अन्य लोग मौजूद रहे।

कार में सवार महिला समेत पांच लोगों की मौत हो गई। मृतकों में ममता (35) पत्नी महेश कुमार, शशि (13) पुत्री महेश कुमार, मयंक (6) पुत्र महेश कुमार, माही (4) पुत्री महेश कुमार और दिव्यांश (8) पुत्र दिनेश कुमार शामिल है। हादसे में प्रभावित परिवार के सभी लोग गोरखपुर में चौरीचौरा के फुलवरिया के रहने वाले हैंं और कारोबार छत्तीसगढ़ में है। जानकारी होने के बाद इस हृदय विदारक घटना को सुन सभी लोग स्तब्ध रह गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

महेश मोदनवाल छत्तीसगढ़ के चिरमिरी जनपद में कोल फील्ड में मैनेजर हैं। उनकी ससुराल मधुबन नगर पंचायत में है। वह गोरखपुर के चौरीचौरा फुलवरिया के रहने वाले हैं। वह कई साल से वहीं पर परिवार सहित रहते हैं। उनकी पत्नी ममता, बेटा मयंक, बेटी सानियां हैं। इसमें तीनों की मौत हो चुकी है। उनके भाई दिनेश मोदनवाल आर्मी में हैं। उनकी पत्नी दीपिका मोदनवाल भी गाड़ी में थीं। उनके दो बच्चे सौम्य व माही की मौत हो चुकी है। परिजनों ने बताया कि गाड़ी महेश ही चला रहे थे। उनकी ससुराल मधुबन में प्रेम मोहन के यहां है। यहीं पर सीधे छत्तीसगढ़ यहां आ रहे थे। उनकी पत्नी, दो बच्चे, भाई के दो बच्चों की मौत हुई है। भाई की पत्नी और वह खुद हल्के रूप से घायल हैं।

chat bot
आपका साथी