भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के साथ सीएम योगी आदित्यनाथ आगरा रवाना

वाराणसी में रात्रि प्रवास के बाद आज दिन में करीब दस बजे अमित शाह के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आगरा के लिए प्रस्थान किया।

By Dharmendra PandeyEdited By: Publish:Thu, 05 Jul 2018 10:34 AM (IST) Updated:Thu, 05 Jul 2018 10:40 AM (IST)
भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के साथ सीएम योगी आदित्यनाथ आगरा रवाना
भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के साथ सीएम योगी आदित्यनाथ आगरा रवाना

वाराणसी (जेएनएन)। पूर्वांचल से भाजपा के मिशन 2019 का शंखनाद करने के बाद भाजपा अध्यक्ष अमित शाह आज वाराणसी से आगरा रवाना हो गए हैं। उनके साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी लाल बहादुर शास्त्री इंटरनेशनल एयरपोर्ट, बाबतपुर से ताजनगरी रवाना हुए हैं। आज भाजपा अध्यक्ष आगरा में ब्रज, बुंदेलखंड तथा पश्चिमी क्षेत्र के भाजपा नेताओं के साथ बैठक करेंगे।

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कल मीरजापुर से भाजपा के 'मिशन-2019' का विधिवत शंखनाद किया। उन्होंने कल सीएम योगी के साथ मीरजापुर में मां विंध्यवासिनी के दरबार में हाजिरी लगाने के बाद काशी, अवध व गोरखपुर क्षेत्र के करीब 80 पार्टी विस्तारकों को सफलता का मंत्र दिया। इसके बाद अमित शाह शाम को वाराणसी पहुंचे तो दीनदयाल हस्तकला संकुल में दो हजार से अधिक साइबर सैनिकों को लोकसभा चुनाव के समर में पूरी तैयारी के साथ उतरने और विरोधियों को धूल चटाने के टिप्स दिए। इसके बाद देर रात उन्होंने पूर्वी उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव कमेटी के लिए कोर कमेटी की बैठक की।

वाराणसी में रात्रि प्रवास के बाद आज दिन में करीब दस बजे अमित शाह के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आगरा के लिए प्रस्थान किया। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कल वाराणसी के की अमेठी कोठी में रात्रि प्रवास किया। सीएम योगी आदित्यनाथ सर्किट हाउस में रुके थे। अमित शाह से पहले सीएम योगी आदित्यनाथ सर्किट हाउस से एयरपोर्ट पहुंच गए।

आगरा में आज भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के साथ सीएम योगी आदित्यनाथ खेरिया एयरपोर्ट पर लैंड करेंगे। इसके बाद आगरा में अमित शाह के साथ सीएम योगी आदित्यनाथ तथा उनके मंत्रिमंडल के एक दर्जन सदस्य ब्रज, कानपुर-बुंदेलखंड, पश्चिमी क्षेत्र की बैठक, लोस समन्वय समितियों के साथ बैठक करेंगे। 

chat bot
आपका साथी