भाजपा में शामिल होने की खबर का अजय राय ने किया खंडन, कांग्रेस ने चैनल को भेजा नोटिस, चुनाव आयोग को भी भेजा पत्र

‘कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय राय भाजपा में होंगे शामिल’ इंटरनेट मीडिया पर कुछ लोगों की ओर से प्रचारित-प्रसारित इस सूचना का अजय राय ने जोरदार ढंग से खंडन किया है। उन्होंने कहा कि यह पहली बार नहीं है। अजय राय ने कहा कि हर चुनाव में पूर्व नियोजित ढंग से इस तरह की अफवाह फैलाई जाती है यह साजिश है। राजनीतिक व व्यक्तिगत कुठाराघात भाजपा की नीति है।

By vikas ojha Edited By: Shivam Yadav Publish:Wed, 10 Apr 2024 12:25 AM (IST) Updated:Wed, 10 Apr 2024 12:25 AM (IST)
भाजपा में शामिल होने की खबर का अजय राय ने किया खंडन, कांग्रेस ने चैनल को भेजा नोटिस, चुनाव आयोग को भी भेजा पत्र
कांग्रेस ने जारी किया नोटिस, आयोग को भेजा पत्र।

जागरण संवाददाता, वाराणसी। ‘कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय राय भाजपा में होंगे शामिल’ इंटरनेट मीडिया पर कुछ लोगों की ओर से प्रचारित-प्रसारित इस सूचना का अजय राय ने जोरदार ढंग से खंडन किया है। उन्होंने कहा कि यह पहली बार नहीं है। 

अजय राय ने कहा कि हर चुनाव में पूर्व नियोजित ढंग से इस तरह की अफवाह फैलाई जाती है, यह साजिश है। राजनीतिक व व्यक्तिगत कुठाराघात भाजपा की नीति है। हम सब कांग्रेस के कार्यकर्ता हैं। कार्यकर्ता के तौर पर कार्य करते रहेंगे। 

राय ने कहा कि निश्चित तौर पर कांग्रेस ने जो सम्मान दिया है, उस कर्ज को हम जीवन पर्यंत नहीं उतार सकते हैं। कांग्रेस काशी में चौकस व चौचक चुनाव लड़ रही है। भाजपा डरी हुई है कि 2024 में क्या होने जा रहा है। काशी इस बार इतिहास लिखने जा रही है।

कांग्रेस ने आयोग को भेजा पत्र

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय के भाजपा में शामिल होने के भ्रामक सूचना का लिंक जारी करने वाले एक न्यूज चैनल को कांग्रेस की ओर से नोटिस भेजा गया है। साथ ही इस मामले में आयोग को पत्र भी लिखा गया है। कांग्रेस के महानगर अध्यक्ष राघवेंद्र चौबे ने बताया कि उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के विधि विभाग के महासचिव अजीत कुमार मिश्रा की ओर से यह पत्र आयोग को भेज दिया गया है।

chat bot
आपका साथी