अजब प्रेम की गजब कहानी : वाराणसी में फरार प्रेमी गए गोवा, लौटे तो युवक को पुलिस ने हवालात में डाला

प्रेमी जोड़ा एक-दूसरे का साथ नहीं छोड़ने की जिद पर अड़ गया। इसे लेकर दोनों परिवारों के बीच खूब पंचायत हुई। मामला पुलिस तक पहुंच गया लेकिन दोनों जिद पर अड़े रहे। कोई रास्ता नहीं निकलता देख पुलिस ने युवक को हवालात में डाल दिया।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Mon, 24 Jan 2022 05:13 PM (IST) Updated:Mon, 24 Jan 2022 05:13 PM (IST)
अजब प्रेम की गजब कहानी : वाराणसी में फरार प्रेमी गए गोवा, लौटे तो युवक को पुलिस ने हवालात में डाला
रास्ता नहीं निकलता देख पुलिस ने युवक को हवालात में डाल दिया।

वाराणसी, जागरण संवाददाता। साथ-जीने मरने की कसम खाकर 25 दिन पहले घर से फरार हुआ प्रेमी जोड़ा गांव से निकलकर गोवा पहुंच गया। पुलिस और घरवालों के दबाव में लौट तो आया लेकिन एक-दूसरे का साथ नहीं छोड़ने की जिद पर अड़ गया। इसे लेकर दोनों परिवारों के बीच खूब पंचायत हुई। मामला पुलिस तक पहुंच गया लेकिन दोनों जिद पर अड़े रहे। कोई रास्ता नहीं निकलता देख पुलिस ने युवक को हवालात में डाल दिया। 

मिर्जामुराद थाना क्षेत्र स्थित गांव निवासी युवक का अपने ही गांव की एक युवती संग प्रेम संबंध हो गया। लुक-छिपकर दोनों का मिलना-जुलना शुरू हो गया। यह सिलसिला काफी दिनों तक चला लेकिन आसपास वालों को उनके प्रेम की भनक लग ही गयी। एक-दूसरे से होते बात उसने परिवार तक भी पहुंची तो हंगामा हो गया। दोनों परिवार रिश्ते को मानने के लिए तैयार नहीं थे। कई बार इसे लेकर किचकिच भी हुई लेकिन प्रेमी जोड़ा भी अपनी जिद पर अड़ा रहा। परिवार और समाज की बंदिशों को दरकिनार करके वो साथ रहने को तैयार रहे।

गांव से चले गए थे गोवा : युवक व युवती के प्रेम संबंध पर परिवार व गांव वालों की ओर से लगातार आपत्ति से आजिज आकर दोनों ने घर छोड़ने का मन बना लिया। योजनाबद्ध तरीके से 29 दिसंबर को दोनों घर छोड़ फरार हो गए। इसकी जानकारी युवती के परिवार वालों को हुई तो कोहराम मच गया। पिता ने थाना में पुत्री की गुमशुदगी  रिपोर्ट स्थानीय थाने में दर्ज करा दी। पुलिस के साथ ही युवक व युवती के परिजन उनकी तलाश में लगे रहे। दोनों के गोवा में मौजूद होने की जानकारी मिली तो घर वापस आने के लिए दबाव बनाने लगे। इस पर प्रेमीयुगल गोवा से ट्रेन पकड़ आए तो जरूर लेकिन घर ना जाकर मिर्जामुराद थाने पहुंच गए। दोनों के परिवार भी वहां आ गए। प्रेमी युगल ने बताया कि दोनों मंदिर में शादी रचा चुके हैं। लेकिन, उनके परिजन इस रिश्ते को मान्यता देने को तैयार नहीं थे। इस पर पुलिस ने युवक को हवालात में डाल दिया। पुलिस का कहना है कि युवती को मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश कर बयान दर्ज करा आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी