पंचायत चुनाव 2021 : 'कच्‍ची दारू कच्‍चा वोट, पक्‍की दारू पक्‍का वोट' का खेल पूर्वांचल में शुरू

पुलिस ने माफियाओं के रणनीति पर पलटवार किया गया है। आजमगढ़ में एक इंटर कालेज में छिपाकर रखी गई 750 पेटी शराब क्राइम ब्रांच की स्वाट टीम व निजामाबाद पुलिस ने बरामद की है। एक व्यक्ति को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Fri, 08 Jan 2021 05:48 PM (IST) Updated:Fri, 08 Jan 2021 06:04 PM (IST)
पंचायत चुनाव 2021 : 'कच्‍ची दारू कच्‍चा वोट, पक्‍की दारू पक्‍का वोट' का खेल पूर्वांचल में शुरू
एक इंटर कालेज में छिपाकर रखी गई 750 पेटी शराब पुलिस ने बरामद की है।

आजमगढ़, जेएनएन। पंचायत चुनाव 2021 की आहट के बीच पूर्वांचल में 'कच्‍ची दारू कच्‍चा वोट, पक्‍की दारू पक्‍का वोट' का खेल शुरू हो गया है। दूसरी ओर स्‍कूल कालेजों में कोरोना संक्रमण की वजह से चल रही बंदी के कारण विद्यालयों में शराब रखने की सुविधा भी हो गई है। इसी कड़ी में शुक्रवार को आजमगढ़ जिले मेंं पंचायत चुनावों में खपाने के लिए रखी शराब को पुलिस ने रिकवर करके चुनाव में खेल करने के मंसूबे पर पानी फेर दिया है। 

आजमगढ़ जिले में पुलिस ने माफियाओं के रणनीति पर पलटवार किया गया है। एक इंटर कालेज में छिपाकर रखी गई 750 पेटी शराब क्राइम ब्रांच की स्वाट टीम और निजामाबाद पुलिस ने बरामद की है। एक व्यक्ति को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। शिक्षा के मंदिर में चल रहे शराब कारोबार के खेल की भनक लगते ही लोग परेशान हो उठे। पुलिस पकड़े गए व्यक्ति से शराब के काले कारोबार की जड़ें तलाशने के लिए पूछताछ में जुटी है।

एसपी के निर्देश पर माफियाओं के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम में स्वाट टीम द्वितीय के प्रभारी बृजेश सिंह को कालेज में शराब छिपाकर रखे जाने की सूचना मिली। पुलिस ने आपरेशन की रणनीति बनाई तो निजामाबाद इंस्पेक्टर शिवशंकर सिंह व स्वाट टीम के साथ कालेज पर छापामारी करने पहुंचे तो शराब की 750 पेटियां देखकर सबके होश उड़ गए। पुलिस अमनदीप सिंह को मौके से गिरफ्तार कर उससे पूछताछ में जुटी है। बरामद शराब बांबे स्पेशल नाम से 180 एमएल की है। शराब की पैकिंग देखने से उसके इंदौर में बनने का पता चल रहा है। स्वाट टीम के प्रभारी ने बताया कि माफियाओं के खिलाफ अभियान चल रहा है। इनामी बदमाशों को पकडऩे की कोशिश में मुखबिरों की मदद ली जा रही है। उसी क्रम में सूचना मिली तो त्वरित आपरेशन से सफलता मिल गई। पुलिस टीम में संजय दुबे, विनोद सरोज, प्रदीप पांडेय, अमर सिंह , शनि नागर इत्यादि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी