पत्रकार की हत्या में शामिल 15 हजार का इनामी पकड़ा गया

वाराणसी : एसटीएफ ने धर पकड़ की कार्रवाई तेज कर दी है। इस क्रम में एसटीएफ की टीम ने सो

By JagranEdited By: Publish:Wed, 25 Apr 2018 09:30 AM (IST) Updated:Wed, 25 Apr 2018 09:30 AM (IST)
पत्रकार की हत्या में शामिल 15 हजार का इनामी पकड़ा गया
पत्रकार की हत्या में शामिल 15 हजार का इनामी पकड़ा गया

वाराणसी : एसटीएफ ने धर पकड़ की कार्रवाई तेज कर दी है। इस क्रम में एसटीएफ की टीम ने सोमवार की देर रात सारनाथ थाना क्षेत्र के लेढूपुर में मुठभेड़ के बाद 15 हजार के फरार इनामी व गाजीपुर के दैनिक जागरण के पत्रकार राजेश कुमार मिश्र की हत्या का आरोपी रवि उर्फ दिग्विजय को दबोच लिया। वहीं घटना के कुछ ही देर बाद गाजीपुर पुलिस ने दूसरे आरोपी अशोक कुमार को भी गिरफ्तार कर लिया।

दीपावली के दौरान गाजीपुर के करंडा थाना क्षेत्र निवासी पत्रकार व आरएसएस प्रचारक राजेश मिश्रा की हत्या कर दी गई थी। एसटीएफ अफसरों के मुताबिक इस मामले के दो आरोपी राची, झारखंड के माफिया विकास दुबे के संरक्षण में रहकर हत्या, रंगदारी जैसे संगीन अपराध अंजाम दे रहे थे। दोनों बदमाशों का यूपी, बिहार व झारखंड में आतंक था। इनको पकड़ने के लिए अभियान शुरू किया गया। इस दौरान ही दोनों बदमाशों के सारनाथ क्षेत्र में होने की सूचना मिली। इस सूचना पर छापेमारी की गई। घेरेबंदी से घबराए बदमाश फाय¨रग करने लगे। जवाबी कार्रवाई करते हुए मौके से रवि को दबोच लिया गया जबकि अशोक भागने में सफल रहा। हालांकि उसे भी गाजीपुर पुलिस ने बाद में पकड़ लिया। रवि के पास से 9 एमएम की पिस्टल, कारतूस व सुनील वर्मा के नाम से फर्जी आधार कार्ड भी बरामद हुआ है।

गिरफ्तारी टीम में ये थे शामिल : कार्रवाई में अपर पुलिस अधीक्षक एस आनंद, डिप्टी एसपी विनोद सिंह समेत इंस्पेक्टर विपिन राय, शैलेश सिंह, पुनीत, अमित श्रीवास्तव, एसआइ अंगद यादव, आलोक, गिरीश, सहजादे व कास्टेबल अरविंद, वैजनाथ, राहुल शामिल थे।

chat bot
आपका साथी