सोशल मीडिया में भी 'ऊर्जा गंगा' का प्रवाह

वाराणसी : पीएम नरेंद्र मोदी का काशी दौरा हमेशा से सोशल मीडिया पर चर्चा के केंद्र में रहा है। इस बार

By Edited By: Publish:Tue, 25 Oct 2016 02:37 AM (IST) Updated:Tue, 25 Oct 2016 02:37 AM (IST)
सोशल मीडिया में भी 'ऊर्जा गंगा' का प्रवाह

वाराणसी : पीएम नरेंद्र मोदी का काशी दौरा हमेशा से सोशल मीडिया पर चर्चा के केंद्र में रहा है। इस बार उनका दौरा ऊर्जा गंगा की वजह से खासा चर्चाओं में रहा। ट्विटर पर हालांकि दोपहर तक पीएम का दौरा शीर्ष पर नहीं रहा मगर एक बजे के बाद पूर्वाचल का विकास टैग जारी होना शुरू हुआ तो देर शाम तक जारी रहा। इसके अतिरिक्त 'ऊर्जा गंगा' की चर्चाएं गैस4इंडिया के तौर पर भी ट्विटर के शीर्ष में बरकरार रहीं, जबकि देर रात तक पूर्वाचल का विकास ट्विटर के टॉप ट्रेंड में बरकरार रहा और पीएम के दौरे की परिचर्चा इस टैग के साथ होती रहीं।

पीएम के महोबा में आयोजित कार्यक्रम के बाद जब वाराणसी की ओर उनकी रवानगी हुई तो उत्साहित लोगों ने सोशल मीडिया के जरिए भी उनका स्वागत करने में कोई कोर कसर नहीं रखी। आखिर गंगा के बाद काशी में अब गंगा संग कोई चर्चा है तो वह 'ऊर्जा गंगा' की ही है।

---------------

आयोजन का सीधा प्रसारण

बीजेपी लाइव डाट ऑर्ग की ओर से पीएम के दौरे का लाइव कवरेज भी किया गया। जहां पीएम के कार्यक्रम की तस्वीरें, वीडियो और उनके ट्वीट भी लगातार अपडेट होते रहे। इसके अतिरिक्त आधिकारिक एकाउंट बीजेपी4इंडिया पर भी लाइव अपडेट होता रहा। वहीं पीएम के अन्य ट्विटर हैंडल नमोएप की ओर से भी उनके दौरे का अपडेट लगातार होता रहा। जबकि गैस अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड व अन्य पेट्रो कंपनियों की ओर से भी इस संदर्भ के ट्वीट जारी हुए।

-----------------

पीएम ने किया ट्वीट

पीएम नरेंद्र मोदी ने रात आठ बजे के करीब काशी के आयोजन को लेकर कई ट्वीट किए। इसमें दीवाली पर वीर जवानों को भेजे जाने वाले संदेश का वीडियो भी उनकी वेबसाइट से जारी किया गया है। इसके अलावा उन्होंने समय से लाभ मिलने के लिए योजनाओं को जल्द पूरा करने पर भी बल दिया। वहीं एक अन्य ट्वीट में उन्होंने काशी वासियों से एक बार फिर मुलाकात पर खुशी जाहिर की।

-----------------

काशी की चर्चा

अब नई शुरुआत का खुलेगा द्वार।

-मनोज सिन्हा, रेल राज्यमंत्री

पीएम नरेंद्र मोदी ऊर्जा वाराणसी में गंगा की नींव की रखेंगे बुनियाद।

-सुरेश प्रभु, रेल मंत्री

दरवाजा खोलो, इस दीवाली आपके घर ऊर्जा गंगा आई हैं।

-धर्मेद्र प्रधान, पेट्रोलियम मंत्री।

chat bot
आपका साथी