पास्को एक्ट में समझौते को लेकर घर में घुसकर मारपीट, तीन घायल

जागरण संवाददाता उन्नाव पास्को एक्ट के मुकदमे में सुलह के लेकर आरोपित पक्ष ने घर में घ

By JagranEdited By: Publish:Tue, 24 Nov 2020 06:05 PM (IST) Updated:Tue, 24 Nov 2020 06:05 PM (IST)
पास्को एक्ट में समझौते को लेकर घर में घुसकर मारपीट, तीन घायल
पास्को एक्ट में समझौते को लेकर घर में घुसकर मारपीट, तीन घायल

जागरण संवाददाता, उन्नाव : पास्को एक्ट के मुकदमे में सुलह के लेकर आरोपित पक्ष ने घर में घुसकर मारपीट की वहीं, पीड़ित किशोरी को उठा ले जाने का प्रयास किया गया। मारपीट में किशोरी सहित तीन लोग घायल हो गए। मामले में संबंधित थाने की पुलिस ने कोई सुनवाई नहीं की, जिस पर पीड़ित पक्ष ने एसपी ने शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है।

औरास थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम मिर्जापुर अजिगांव में 14 जुलाई को घर में घुसकर किशोरी के साथ छेड़छाड़ की गई। मामले में धुन्नी पुत्र छविनाथ छेड़छाड़ सहित पास्को एक्ट का मुकदमा दर्ज किया गया था। 22 नवंबर को पास्को एक्ट को हटाने के लिए धुन्नी सिंह ने पीड़ित पक्ष के घर पर धावा बोल दिया। आरोप है कि किशोरी और उसके परिवार के साथ मारपीट की गई वहीं, किशोरी को उठा ले जाने की कोशिश की गई। ग्रामीणों के जमा होने पर धुन्नी सिंह को भगाना पड़ा। रात में ही पुलिस को सूचना दी गई, लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट न लिख एनसीआर दर्ज की। पीड़ित पिता ने मंगलवार को एसपी ने मिलकर शिकायती पत्र दिया और आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की मांग की।

:::::::::::::::

महिला सिपाही से अश्लील हरकत में जेल गए युवक पर रंगदारी मांगने का आरोप

जागरण संवाददाता, उन्नाव: महिला थाना में तैनात एक सिपाही से अश्लील हरकत के मामले में जेल गए युवक के विरुद्ध बीघापुर थानाक्षेत्र के गांव बहुराजमऊ स्थित एक ढाबा संचालक ने पुलिस को तहरीर देकर ठगी व रंगदारी वसूलने का आरोप लगाया है। मामले में प्रभारी निरीक्षक ने जांच के बाद कार्रवाई की बात कही है। बीघापुर थानाक्षेत्र के गांव गौरी निवासी आशीष शुक्ला उर्फ बंटी पुत्र मिथलेश कुमार पर संचालक अशोक ने थाने में तहरीर देकर आरोप लगाया कि उनसे युवक ने एक नामी कंपनी के पानी की बोतल की एजेंसी दिलाने के नाम पर अप्रैल 2019 में 80 हजार रुपये ले लिए थे। कई महीने बाद जब एजेंसी नहीं मिली तो उन्होंने अपने पैसे मांगे। जिस पर उसने 50 हजार व 30 हजार की दो चेक दे दी लेकिन वे बाउंस हो गई। चेक बाउंस होने पर जब उसने पैसे मांगे तो उसने पैसा देने से इन्कार करते हुए प्रतिमाह रंगदारी की मांग की। इसके बाद वह जबरन रंगदारी वसूलने बीती 20 नवंबर को अपने साथी अनूप तिवारी उर्फ अकेला निवासी घाटमपुर खुर्द व दो अन्य लोगों के साथ उसके घर पहुंच गया और गालीगलौज की। मामले में प्रभारी निरीक्षक जावेद अख्तर ने बताया कि तहरीर मिली है। जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी