दोनों हाथ की नस काटकर युवती की हत्या

बांगरमऊ गंजमुरादाबाद क्षेत्र के ग्राम फतेहपुर हमजा में फैजुल्ला शाह की मजार पर झाड़फूंक को गई मानसिक बीमार युवती की दोनों हाथ की नसें काटकर गुरुवार रात हत्या कर दी गई। युवती का गला दबाने की भी कोशिश की गई। एसपी ने

By JagranEdited By: Publish:Fri, 19 Jul 2019 11:36 PM (IST) Updated:Sat, 20 Jul 2019 06:25 AM (IST)
दोनों हाथ की नस काटकर युवती की हत्या
दोनों हाथ की नस काटकर युवती की हत्या

संवाद सूत्र, गंजमुरादाबाद : बांगरमऊ गंजमुरादाबाद क्षेत्र के ग्राम फतेहपुर हमजा में फैजुल्ला शाह की मजार पर झाड़ फूंक के लिए गई युवती की दोनों हाथ की नस काटकर गुरुवार रात हत्या कर दी गई। युवती का गला दबाने की भी कोशिश की गई। एसपी ने जांच के बाद शीघ्र राजफाश के निर्देश दिए। पिता ने मृतका के मौसेरे भाई को नामजद कर मुकदमा दर्ज कराया। घटना के बाद मौके से भागे आरोपित को पुलिस ने लखनऊ से गिरफ्तार किया है।

बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के रामदीनखेड़ा गांव निवासी 20 वर्षीय युवती कई महीनों से बीमार चल रही थी। परिवार के लोगों ने दवा के साथ झाड़ फूंक का रास्ता अपनाया। गुरुवार को युवती अपने मौसेरे भाई और मां के साथ गंजमुरादाबाद स्थित फैजुल्ला की मजार पहुंची। मां का आरोप है कि रात 12 बजे बेटी लघुशंका को गई तो उसका मौसेरा भाई उसे झाड़ियों की ओर खींच ले गया और दोनों हाथ की नस काटकर हत्या कर दी। इस दौरान बेटी का उसने गला भी दबाया। शोर मचाने पर वह मौके से भाग निकला। सुबह घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा। मृतका के पिता ने आरोपित रिश्ते के मौसेरे भाई को नामजद कर हत्या का मुकदमा दर्ज कराया। मौके पर पहुंचे एसपी एमपी वर्मा ने आरोपित की गिरफ्तारी के निर्देश दिए तो पुलिस ने कुछ ही घंटों में उसे लखनऊ से गिरफ्तार कर लिया। कोतवाल अरविद सिंह ने बताया कि आरोपित का पिछले कुछ साल से युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसी के चलते घटना को अंजाम दिया गया। आरोपित से पूछताछ की जा रही है।

chat bot
आपका साथी