हादसे में बाइक सवार की मौत, साथी गंभीर

जागरण संवाददाता उन्नाव सदर कोतवाली क्षेत्र में उन्नाव-हरदोई मार्ग स्थित पुलिस ट्रेनिग सेंटर

By JagranEdited By: Publish:Tue, 12 Mar 2019 07:04 PM (IST) Updated:Tue, 12 Mar 2019 07:04 PM (IST)
हादसे में बाइक सवार की मौत, साथी गंभीर
हादसे में बाइक सवार की मौत, साथी गंभीर

जागरण संवाददाता, उन्नाव : सदर कोतवाली क्षेत्र में उन्नाव-हरदोई मार्ग स्थित पुलिस ट्रेनिग सेंटर के निकट तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई, जबकि बाइक पर सवार दूसरे युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। इलाज में लापरवाही का आरोप लगाते हुए परिजनों ने जिला अस्पताल में जमकर हंगामा किया।

अजगैन कोतवाली के भगवन्तपुर में रहने वाला दीपू (18) पुत्र बउवा थाना माखी के डीहा गांव निवासी सुदीप (30) पुत्र गया बाबू के साथ सोमवार देर रात करीब दस बजे किसी काम से बाइक से शहर आ रहे था। रास्ते में दोस्ती नगर पुलिया के निकट तेज रफ्तार ट्रैक्टर व बाइक की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में दीपू की मौत हो गई। जबकि सुदीप गंभीर रूप से घायल हो गया। दोनों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल लाया गया। घटना की सूचना पर पहुंचे दीपू के परिजनों ने इमरजेंसी में इलाज में लापरवाही का आरोप लगाकर हंगामा किया। उनका कहना था कि दीपू को जब अस्पताल लाया गया तो उसकी सांस चल रही थी। इलाज में देरी होने से उसकी जान चली गयी। मामले की जानकारी होते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा परिजनों को शांत कराया। घायल सुदीप के परिजन एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए ले गए। वहीं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

.............

डेढ़ घंटे तक स्वास्थ्य सेवाएं रहीं बाधित

- दीपू व सुदीप के परिजनों के हंगामा के कारण जिला अस्पताल में अफरातफरी भरा माहौल रहा। इमरजेंसी में डेढ घंटे तक स्वास्थ्य सेवाए बाधित रहीं। दीपू के शव को रखकर हंगामा करते हुए चिकित्सकों से अभद्रता भी की गयी। इस कारण मुख्य अस्पताल में भी स्वास्थ्य सेवाओं पर प्रभाव पड़ा।

chat bot
आपका साथी