ट्रक की टक्कर से बाइक सवार की मौत

ट्रक की टक्कर से बाइक सवार की मौत बांगरमऊ-लखनऊ मार्ग पर अज्ञात ट्रक ने बाइक में पीछे से मारी टक्कर बाइक सवार के गिरने पर उसके सिर को रौंदता हुआ निकल गया ट्रक

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Nov 2019 07:28 PM (IST) Updated:Fri, 22 Nov 2019 06:08 AM (IST)
ट्रक की टक्कर से बाइक सवार की मौत
ट्रक की टक्कर से बाइक सवार की मौत

संवाद सहयोगी, बांगरमऊ : तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से एक बाइक सवार की मौत हो गई। बाइक को पीछे से टक्कर मारने के बाद बाइक सवार गिर गया और उसे रौंदता हुआ ट्रक निकल गया। हेलमेट लगाए होने के बाद भी जब ट्रक का पहिया उसके सिर पर चढ़ा तो हेलमेट चकनाचूर हो गया और उसकी दर्दनाक मौत हो गई।

बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के ग्राम तेरवा जहांगीराबाद निवासी दिनेश (30) पुत्र हरिश्चन्द्र दिल्ली में रहकर नौकरी करता है। बीती 19 नवंबर को उसकी बहन पूजा की शादी थी। शादी में शामिल होने वह 13 नवंबर को घर आया था। गुरुवार को उसे बहन की चौथी लेने उसकी ससुराल कनऊ गांव बालामऊ हरदोई जाना था, जिससे वह सुबह एटीएम से रुपये निकालने रिश्ते के भाई राजू और उसकी पत्नी रंजना के साथ बाइक से बांगरमऊ गया था। राजू और रंजना को छोड़ने के बाद वह बाइक से अपने बच्चों से मिलने क्षेत्र के ग्राम कल्लूखेड़ा स्थित अपनी ससुराल चला गया। उसका पुत्र रितिक (12) और पुत्री पारुल (10) अपने मामा आशीष के घर कल्लूखेड़ा में रहकर पढ़ाई करते हैं। बच्चों से मिलने के बाद दिनेश वहां से वापस लौट रहा था। रास्ते में बांगरमऊ-लखनऊ मार्ग स्थित बांगरमऊ एजुकेशन सेंटर के पास पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने उसकी बाइक में टक्कर मारी और उसके सिर को कुचलता हुआ निकल गया। बाइक के नंबर से पुलिस ने उसकी शिनाख्त की और परिजनों को सूचना दी। हादसे के बाद लखनऊ मार्ग पर काफी देर तक आवागमन बाधित रहा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा। दिनेश की मौत से पत्नी रश्मि, बेटी पारुल, बेटे रितिक व अन्य परिजनों का रो-रोकर बुराहाल है।

chat bot
आपका साथी