सड़क हादसे में किसान की मौत

संडीला-चकलवंशी मार्ग पर शारदा नहर पुलिया के पास अज्ञात वाहन ने साइकिल सवार सब्जी विक्रेता को रौंद दिया। घटनास्थल पर उसकी मौत हो गई। घटना के समय वह मेथीटीकुर गांव की साप्ताहिक बाजार में सब्जी बेचने जा रहा था। गुस्साए ग्रामीण सड़क पर उतरते इससे पहले पुलिस ने कार्रवाई का भरोसा दिला उन्हें शांत कराया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 02 Jun 2019 11:09 PM (IST) Updated:Mon, 03 Jun 2019 06:21 AM (IST)
सड़क हादसे में किसान की मौत
सड़क हादसे में किसान की मौत

संवाद सूत्र, चकलवंशी: संडीला-चकलवंशी मार्ग पर शारदा नहर पुलिया के पास अज्ञात वाहन ने साइकिल सवार सब्जी विक्रेता को रौंद दिया। घटनास्थल पर उसकी मौत हो गई।

माखी के कोरारी खुर्द गांव निवासी 44 वर्षीय विजय उर्फ नन्हक्के चौरसिया ने खेत में सब्जी बो रखी थी। वह सब्जी बेचकर ही परिवार का भरण-पोषण करता था। रविवार को वह साइकिल पर सब्जी लादकर उसे बेचने मेथीटीकुर की साप्ताहिक बाजार जा रहा था। संडीला-चकलवंशी मार्ग पर शारदा नहर पुलिया के समीप अज्ञात वाहन ने उसे रौंद दिया। हादसे में नन्हक्के की मौके पर मौत हो गयी। मौत की जानकारी पर घटना स्थल पर परिजनों के साथ ग्रामीणों का मजमा लग गया। आक्रोशित परिजनों ने कार्रवाई की मांग को लेकर सड़क जाम करने का प्रयास किया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने वाहन को ट्रेस कर कार्रवाई का भरोसा दिला शव पोस्टमार्टम को भेज दिया। परिजनों ने बताया कि नन्हक्के की पत्नी आशा की बीमारी से मौत के बाद उसने दूसरी शादी सुशीला की थी। पहली पत्नी से दो बच्चों में नारेंद्र, मोहित व दूसरी से निखिल व सुमित हैं। तीन पुत्रियों में दो की शादी हो गयी है। उसकी मौत से परिवार में कोहराम मचा रहा।

------------------------

साइकिल सवार की मौत

चकलवंशी: माखी के कोरारी कला गांव के मजरा पारा निवासी 35 वर्षीय रामकंचन 25 मई को साइकिल से सफीपुर के अतहा गांव ससुराल जा रहा था। चकलवंशी-परियर मार्ग पर पावा खोखापुर गांव के समीप अज्ञात वाहन ने साइकिल में टक्कर मार दी थी। जिस पर उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालत गंभीर होने पर कानपुर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां रविवार सुबह उसकी मौत हो गई। परिजनों ने माखी पुलिस को पोस्टमार्टम कराने के लिए तहरीर दी, माखी पुलिस ने मामला सफीपुर का बता उन्हें चलता कर दिया। जिस पर परिजनों ने बिना पोस्टमार्टम शव का अंतिम संस्कार कर दिया।

chat bot
आपका साथी