फंदे से लटका मिला युवक का शव, पुलिस जांच में जुटी

संवाद सूत्र गंजमुरादाबाद एक पखवारा के भीतर उसी घर में दूसरे युवक का शव स्वजन ने अपने ही

By JagranEdited By: Publish:Thu, 14 Jan 2021 11:37 PM (IST) Updated:Thu, 14 Jan 2021 11:37 PM (IST)
फंदे से लटका मिला युवक का शव, पुलिस जांच में जुटी
फंदे से लटका मिला युवक का शव, पुलिस जांच में जुटी

संवाद सूत्र, गंजमुरादाबाद: एक पखवारा के भीतर उसी घर में दूसरे युवक का शव स्वजन ने अपने ही घर में फंदे से लटकता पाया तो उनमें अफरातफरी मच गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजते हुए मामले की जांच शुरू की है। वहीं इस घटना को लेकर लोग पूर्व की एक आत्महत्या से जोड़ते हुए तरह-तरह की चर्चाएं करते रहे।

बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के गांव महाराजापुर निवासी 18 वर्षीय रजनीश पुत्र चेतराम का शव गुरुवार देरशाम स्वजन ने घर के कमरे में कुंडे से लटकता हुआ देखा। शव देख उनमें चीखपुकार मच गई। बताते चलें कि फतेहपुर चौरासी थानाक्षेत्र के गांव लौकियावादे पुर निवासी रिश्तेदार युवक प्रमोद ने भी बीती तीन जनवरी को इसी घर में फंदे से लटककर आत्महत्या की थी। घटना को लेकर लोगों का कहना था कि मृतक प्रमोद व रजनीश ने एक ही जगह पर आत्महत्या की है। वहीं इसे लेकर लोगों में चर्चा रही कि प्रमोद द्वारा आत्महत्या करने के बाद से गांव में हो रही चर्चाओं से आहत होकर रजनीश ने भी जान दी है। इस बारे में कोतवाली प्रभारी आशुतोष त्रिपाठी ने बताया कि पूर्व की घटना से इसके जुड़े होने को भी ध्यान में रखकर जांच की जा रही है।

----------

प्रमोद के पिता की मांग पर उसके शव का हो चुका दोबारा पोस्टमार्टम

- बीती तीन जनवरी को रजनीश के रिश्तेदार प्रमोद के पिता द्वारा उन लोगों पर हत्या का आरोप लगाया जा रहा था। इसमें उसके पिता के प्रार्थनापत्र पर डीएम के निर्देश पर बीती 11 जनवरी को प्रमोद के शव का दोबारा पोस्टमार्टम कराया गया था। इससे आहत होकर रजनीश द्वारा आत्महत्या करने की भी बात कही जा रही है।

chat bot
आपका साथी