खड़ी बस में घुसी बाइक, बेटे की मौत, मां घायल

जागरण संवाददाता, उन्नाव : मौसी के घर से मां के साथ बाइक से लौट रहा युवक उन्नाव-शुक्लागंज

By JagranEdited By: Publish:Tue, 01 Jan 2019 06:30 PM (IST) Updated:Tue, 01 Jan 2019 06:30 PM (IST)
खड़ी बस में घुसी बाइक, बेटे की मौत, मां घायल
खड़ी बस में घुसी बाइक, बेटे की मौत, मां घायल

जागरण संवाददाता, उन्नाव : मौसी के घर से मां के साथ बाइक से लौट रहा युवक उन्नाव-शुक्लागंज मार्ग पर सड़क पर खड़ी बस में पीछे से घुस गया। हादसे में युवक की मौके पर मौत हो गई, जबकि मां घायल हो गई। स्थानीय लोगों ने घायल मां को अस्पताल भिजवाया। जब तक पुलिस पहुंचती गुस्साई भीड़ जाम लगाने के उद्देश्य से सड़क पर उतर आई। पुलिस ने किसी तरह लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया और शव पोस्टमार्टम को भेज दिया। बस एक फैक्ट्री की बताई जा रही है।

सदर कोतवाली के संभरखेड़ा खटई गांव निवासी मनोज (28) पुत्र कृष्णपाल नए साल पर मंगलवार सुबह मां बिटाना के साथ बाइक से अचलगंज के हड़हा में रहने वाली मौसी मिथिलेश के घर गया था। शाम चार बजे वह बाइक से वापस घर लौट रहा था। अकरमपुर के निकट मिर्जा फैक्ट्री के नजदीक सड़क पर खड़ी बस में वह पीछे से टकरा गया। हादसे में बाइक चला रहे मनोज की मौके पर मौत हो गई, जबकि मां बिटाना (55) घायल हो गई। लोगों ने जाम लगाने की कोशिश की पर चौकी प्रभारी मगरवारा कृष्णचंद्र ने सभी को समझाकर शांत कराया।

-------------------

शादी की खुशी मातम में बदली

हादसे में बेटे की मौत की सूचना पर पिता कृष्णपाल पोस्टमार्टम हाउस पहुंचा और शव देख बदहवास हो गया। उसने बताया कि मनोज चार भाइयों में सबसे बड़ा था। अचलगंज के भैसई निवासी रामनरेश की बेटी संगीता से उसकी शादी तय हुई थी। 27 जनवरी को तिलक व 10 फरवरी को शादी होनी थी।

-----------

इनसेट.

कैंची टूटने से टेंपो पलटा, चालक की मौत

मौरावां : मौरावां से सवारियां लेकर मवई जा रहा टेंपो लच्छीखेड़ा-चैनखेड़ा के बीच कैंची टूटने से अनियंत्रित हो पलट गया। हादसे में टेंपो चालक मो. इलियास 40 पुत्र इब्राहिम निवासी कस्बा मौरावां की मौके पर मौत हो गई। जबकि बैठी 8 सवारियां बाल-बाल बच गई। मामूली खरोच के बीच दहशत में किसी तरह टेंपो से बाहर निकलकर वहां से दुबक गईं। पुलिस ने परिजनों को सूचना देकर शव पोस्टमार्टम को भेजने की तैयारी शुरू की है।

chat bot
आपका साथी