झोलाछाप के इलाज ने एक की जान

गंजमुरादाबाद, संवाद सूत्र : बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के ग्राम दसगंवा में बुधवार दोपहर बकरियां चराने क

By Edited By: Publish:Thu, 28 May 2015 08:20 PM (IST) Updated:Thu, 28 May 2015 08:20 PM (IST)
झोलाछाप के इलाज ने एक की जान

गंजमुरादाबाद, संवाद सूत्र : बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के ग्राम दसगंवा में बुधवार दोपहर बकरियां चराने के दौरान दो किशोरों के बीच मामूली बात पर मारपीट हो गई। घर पहुंच किशोर के पेट में दर्द होने लगा। परिजनों ने उसे एक झोलाछाप को दिखाकर उपचार शुरू किया। उसने उसे एक इंजेक्शन लगाया गया। इसके कुछ ही मिनट बाद किशोर ने दम तोड़ दिया। पीड़ित पिता की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

गांव निवासी लालचंद्र का 12 वर्षीय पुत्र अंकित तथा कल्लू पासी का सात वर्षीय पुत्र रितिक बुधवार की दोपहर गांव के बाहर खेत में बकरियां चरा रहे थे। तभी दोनों के बीच बकरियां चराने को लेकर ही विवाद शुरू हो गया। इसी बीच अंकित ने रितिक को एक लात मार दी। उसी समय एक ग्रामीण ने दोनों को डांट डपट कर भगा दिया। दोनों अपने घर चले गए। घर पहुंचने के बाद रितिक के पेट में दर्द शुरू हो गया। इसपर उन्होंने इसकी जानकारी परिजनों को दी है। आनन फानन परिजन रितिक को उठा कर गांव के एक झोलाछाप के पास ले गए। जहां झोलाछाप ने उसका इलाज शुरू किया। उपचार के दौरान झोलाछाप के इंजेक्शन लगाने के दो-तीन मिनट बाद ही किशोर ने दम तोड़ दिया।

इस संबंध में कोतवाली प्रभारी रंजीत ¨सह ने बताया किशोर की मौत का कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा। इसके बाद ही अग्रिम कार्रवाई सुनिश्चित की जायेगी।

chat bot
आपका साथी