हादसों में तीन महिलाओं समेत पांच घायल

उन्नाव, जागरण संवाददाता : अलग-अलग मार्गो पर विभिन्न थाना क्षेत्रों में सोमवार को हुई दुर्घटनाओं में

By Edited By: Publish:Mon, 24 Nov 2014 07:05 PM (IST) Updated:Mon, 24 Nov 2014 07:05 PM (IST)
हादसों में तीन महिलाओं समेत पांच घायल

उन्नाव, जागरण संवाददाता : अलग-अलग मार्गो पर विभिन्न थाना क्षेत्रों में सोमवार को हुई दुर्घटनाओं में तीन महिलाओं समेत पांच लोग घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल महिलाओं में एक बाइक से गिरकर घायल हुई।

शहर कोतवाली के गांव कोटरा निवासी ¨बदा प्रसाद की बहन सरजूदेई 56 पत्नी हरिपाल निवासिनी बौनामऊ मांखी वर्तमान समय में अपने भाई के पास रह रही है। सरजूदेई ने आंख का आपरेशन कराया था। आज उसे चश्मा बनवाना था। ¨बदा प्रसाद की पत्नी कुंवारा ननद सरजूदेई को लेकर अपने बेटे रामचंद्र के साथ बाइक से उन्नाव आ रही थी। गदन खेड़ा चौराहा के निकट ट्रैक्टर ने पीछे से बाइक में टक्कर मार दी जिससे बाइक सवार कुंवारा और सरजूदेई गंभीर रूप से घायल हो गई। जबकि रामचंद्र को मामूली चोट आई। घायल ननद-भौजाई को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बांगरमऊ के लखनऊ रोड निवासी अनिल पत्नी पूनम 40 के साथ बाइक से कानपुर जा रहे थे। अकरमपुर के निकट सामने से आ रही टेंपो से बचाव करने में बाइक अनियंत्रित हुई इससे उसपर सवार पूनम बाइक से गिर गई उसे गंभीर चोट आई। घायल पूनम को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बांगरमऊ निवासी मुकेश 25 पुत्र रामआसरे अपने साथी शत्रुघ्न गुप्ता के साथ बाइक से उन्नाव का आ रहे थे। हरदोई उन्नाव मार्ग पर माखी थाना क्षेत्र में भदनी पुलिया के निकट बाइक में अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी जिससे बाइक सवार मुकेश और ब्रजेश गुप्ता घायल हो गए। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

chat bot
आपका साथी