मंझे से एक की गर्दन कटी, दो किशोर छत से गिरे

By Edited By: Publish:Sat, 02 Aug 2014 01:21 AM (IST) Updated:Sat, 02 Aug 2014 01:21 AM (IST)
मंझे से एक की गर्दन कटी, दो किशोर छत से गिरे

शुक्लागंज, संवादसूत्र : गंगाघाट थानाक्षेत्र अंतर्गत जहां एक ओर पतंग के मंझे से एक बाइक सवार की गर्दन कट गई, वहीं अलग-अलग स्थानों पर पतंग लूटने के चक्कर में दो किशोर छत से नीचे जमीन पर आ गिरे। घटना में तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पहली घटना-प्रतापपुर निवासी राकेश निषाद (42) पत्नी सुनीता के साथ बाइक से शुक्रवार शाम करीब चार बजे अचलगंज स्थित अपने ससुराल जा रहे थे अभी वह आजाद मार्ग स्थित ठाकुर द्वार के पास पहुंचे ही थे कि कटी पतंग के मंझा से चलती बाइक में उनकी गर्दन कट गई जिससे वह लहूलुहान हो गए। इस दौरान सड़क किनारे बेच रहे अमरूद वालों ने ग्रामीणों की मदद से घायल को उन्नाव अस्पताल भिजवाया।

दूसरी घटना-सर्वोदय नगर निवासी मोहन(12) पुत्र राधेश्याम दोपहर करीब साढ़े तीन बजे अपनी छत पर पतंग उड़ रहा था तभी छज्जा खुला होने के कारण वह फिसलकर एक खंड से नीचे जमीन पर आकर गिर गया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। परिजनों ने आनन-फानन घायल को राजधानी मार्ग स्थित एक अस्पताल में भर्ती कराया है।

तीसरी घटना-ब्रह्मनगर निवासी पवन(14)उर्फ टीटू पुत्र मुन्ना सिंह शाम करीब साढ़े पांच बजे गुड़िया त्योहार मनाने के लिए छत पर पतंग उड़ा रहा था। तभी एक कटी पतंग उसके खुला छज्जे से होकर गुजरने लगी। इस दौरान पतंग को उड़ाते-उड़ाते कटी पतंग लूटते समय वह छत से गली में जा गिरा जिससे उसका एक पैर टूट गया। घायल को परिजनों ने अस्पताल में भर्ती कराया है।

chat bot
आपका साथी