50 वर्ष पुराने रास्ते की समस्या का नहीं हो सका समाधान

सुलतानपुर शनिवार को जिले के सभी थानों में समाधान दिवस का आयोजन किया गया। अधिकांश शिका

By JagranEdited By: Publish:Sat, 25 Jun 2022 10:46 PM (IST) Updated:Sat, 25 Jun 2022 10:46 PM (IST)
50 वर्ष पुराने रास्ते की समस्या का नहीं हो सका समाधान
50 वर्ष पुराने रास्ते की समस्या का नहीं हो सका समाधान

सुलतानपुर : शनिवार को जिले के सभी थानों में समाधान दिवस का आयोजन किया गया। अधिकांश शिकायतों का निस्तारण नहीं हो सका।

अखंडनगर के अनिरुद्धपुर निवासी रामप्रसाद सिंह ने बताया कि दो वर्ष से अबतक दर्जनों बार तहसील दिवस और थाना दिवस में शिकायती पत्र दे चुका हूं, लेकिन 50 वर्ष पुराने रास्ते की समस्या का समाधान नहीं हो सका। रुपईपुर के मनोज कुमार निवासी ने बताया कि उनके घर के सामने विपक्षियों ने गड्ढा खोदकर कब्जा कर लिया है। दो बार दिवस पर आ चुका हूं, निस्तारण नहीं हो रहा है।

धम्मौर : यहां कुल 11 शिकायतें आईं, जिनमें पांच का मौके पर निस्तारण किया गया। थाना प्रभारी सर्वेश कुमार विमल व राजस्व निरीक्षक सदाशिव पांडेय मौजूद रहे। निगोलिया निवासी शिवप्यारी व धरमैतेपुर की कलावती ने बताया कि उनका रास्ता विपक्षियों द्वारा बंद कर लिया गया है। कई बार शिकायत की, नतीजा कुछ नहीं निकला। कूरेभार : यहां प्रभारी निरीक्षक लक्ष्मीकांत मिश्र ने सुनवाई की। कुल 11 शिकायतें आईं, जिसमें किसी का निस्तारण नहीं हो सका। केशवपुर के राम खेलावन दुबे ने शिकायत की कि खेत में विपक्षी राजेश के नल का पानी बहता रहता है। छह माह से आ रहा हूं, निस्तारण नहीं हुआ। ऐनपुर की कमला देवी का कहना था कि रास्ता विपक्षियों ने बंद कर दिया है। उसे खोलवाया जाय।

दोस्तपुर : यहां कुल 10 मामले आए, जिसमें चार का मौके पर निस्तारण किया गया। बढ़ौली निवासी रामलखन ने जमीन पर कब्जा न पाने व बेलवारे के जितेन्द्र कुमार ने गांव के लेखपाल के न मिलने की शिकायत की।

गोसाईंगंज : यहां कुल 23 मामले आए, जिसमें पांच का निस्तारण किया गया।

chat bot
आपका साथी