रिहंद में मछली मारते युवक की डूबने से मौत

जासं गोविदपुर (सोनभद्र) म्योरपुर थाना क्षेत्र में ग्राम पंचायत पड़री के बोदराडार टोला निवासी धनंजय (29) पुत्र जयलाल भारती की गुरुवार की शाम रिहंद जलाशय में डूबने से मौत हो गई। इसके भतीजे समेत दो मासूमों ने बचाने की कोशिश की लेकिन सफलता नहीं मिली। जब तक शव को बाहर निकाला जाता युवक की मौत हो चुकी थी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 24 Jul 2020 04:33 PM (IST) Updated:Fri, 24 Jul 2020 04:33 PM (IST)
रिहंद में मछली मारते युवक की डूबने से मौत
रिहंद में मछली मारते युवक की डूबने से मौत

जागरण संवाददाता, गोविदपुर (सोनभद्र) : म्योरपुर थाना क्षेत्र में ग्राम पंचायत पड़री के बोदराडार टोला निवासी धनंजय (29) पुत्र जयलाल भारती की गुरुवार की शाम रिहंद जलाशय में डूबने से मौत हो गई। इसके भतीजे समेत दो मासूमों ने बचाने की कोशिश की, लेकिन सफलता नहीं मिली। जब तक युवक को बाहर निकाला जाता तबतक युवक की मौत हो चुकी थी। घटना की जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

बोदराडार टोला निवासी धनंजय गुरुवार की शाम छह बजे गांव के पास स्थित रिहंद जलाशय में मछली का शिकार करने गया। उसके साथ आठ वर्षीय भतीजा प्रियांशु भी था। हालांकि प्रियांशु के चाचा के साथ मछली के शिकार पर जाने की जानकारी परिवार के सदस्यों को नहीं थी। पिता जयलाल भारती ने बताया कि कटिया फेंकते समय धनंजय का पैर फिसल गया और वह पानी में जा गिरा। प्रियांशु व उसके साथ उसी के हम उम्र बच्चे डूब रहे चाचा धनंजय को बचाने के लिए हाथ पकड़ा लेकिन वे संभल नहीं सके। इसकी वजह से दोनों ने हाथ छोड़ दिया। धनंजय को तैरना नहीं आता था और वह डूब गया। बालकों की सूचना पर मौके पर पहुंचे परिजन व ग्रामीण जब तक उसे बाहर निकालते मौत हो चुकी थी। परिजनों ने रात में ही घटना की सूचना प्रधान को दी।

सूचना पर प्रभारी निरीक्षक अजय कुमार सिंह मौके पर पहुंचे और पंचनामे की कार्यवाही पूरी कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दुद्धी भेज दिया।

chat bot
आपका साथी