तमंचे व नकदी के साथ तीन पशु तस्कर गिरफ्तार

रायपुर थाना क्षेत्र के पड़री गांव से बिहार जाने वाले रास्ते के मोड़ के पास सोमवार को सरईगाढ़ चौकी पुलिस ने तमंचा नकदी चाकू के साथ तीन पशु तस्करों को गिरफ्तार कर लिया। तीनों बोलेरो में सवार होकर कहीं जा रहे थे। इसी दौरान पुलिस के हत्थे चढ़ गए।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 16 Mar 2020 07:00 PM (IST) Updated:Tue, 17 Mar 2020 06:09 AM (IST)
तमंचे व नकदी के साथ तीन पशु तस्कर गिरफ्तार
तमंचे व नकदी के साथ तीन पशु तस्कर गिरफ्तार

जासं, खलियारी (सोनभद्र): रायपुर थाना क्षेत्र के पड़री गांव से बिहार जाने वाले रास्ते के मोड़ के पास सोमवार को सरईगाढ़ चौकी पुलिस ने तमंचा, नकदी, चाकू के साथ तीन पशु तस्करों को गिरफ्तार कर लिया। तीनों बोलेरो में सवार होकर कहीं जा रहे थे। इसी दौरान पुलिस के हत्थे चढ़ गए।

पुलिस के मुताबिक सूचना मिली कि कुछ पशु तस्कर एक बोलेरो में सवार होकर किसी पशु मेले में जा रहे हैं। सूचना के आधार पर जब घेरेबंदी करके बोलेरो को रोका गया तो उसमें से तीन लोग गिरफ्तार हुए। तलाशी लेने पर तमंचा आदि बरामद हुआ। चौकी प्रभारी प्रमोद यादव के मुताबिक गिरफ्तार सर्फराज, अरमान निवासी चैनपुर भभुआ बिहार, गुलाम कुरैशी निवासी गुरौडी थाना अदलहाट जिला मीरजापुर के बताए गए। सर्फराज व अरमान के पास से एक तमंचा, एक कारतूस व गुलाम के पास से एक चाकू बरामद हुआ। डिग्गी में रखा 40 हजार रुपये नकदी सहित पशु मेला की पर्ची बरामद हुई। तीनों के खिलाफ रायपुर थाने में पशुतस्करी के आरोप में पहले से मुकदमा दर्ज है। तीनों का चालान कर दिया गया। बता दें कि बिहार से सटा इलाका होने के कारण आए दिन पशु तस्करी की सूचनाएं मिलती हैं। पशु तस्करों पर कार्रवाई के लिए पुलिस विभाग ने जाल बिछाया है। रायपुर थाने में गत एक साल में कई मुकदमें दर्ज हुए हैं और कई बार तो ग्रामीणों ने पशुओं से लदी पिकअप पकड़ा है।

chat bot
आपका साथी