नगर पंचायत के टैंकर की चपेट में आने से बालक की मौत

ओबरा के सबसे व्यस्त वीआईपी रोड पर नगर पंचायत के पानी टैंकर के चपेट में आने से साइकिल सवार छह वर्षीय बालक की मौके पर ही मौत हो गयी ।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 16 Apr 2019 09:01 PM (IST) Updated:Wed, 17 Apr 2019 06:20 AM (IST)
नगर पंचायत के टैंकर की चपेट में आने से बालक की मौत
नगर पंचायत के टैंकर की चपेट में आने से बालक की मौत

जागरण संवाददाता, ओबरा (सोनभद्र) : ओबरा के सबसे व्यस्त वीआइपी रोड पर नगर पंचायत के पानी टैंकर के चपेट में आने से साइकिल सवार छह वर्षीय बालक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद वीआइपी रोड पर भारी भीड़ एकत्रित हो गयी साथ ही मार्ग से सटे बाउंड्री को लेकर विरोध भी जताया। मौत से नाराज लोगों ने घटना स्थल के पास जाम लगा दिया।

मंगलवार को दिन करीब डेढ़ बजे अग्निवेश पुत्र अमित कुमार दुबे जैसे ही अपनी साइकिल लेकर वीआइपी मार्ग पर आया उसी समय मार्ग से गुजर रहे पानी के टैंकर के पिछले चक्के के चपेट में आ गया। चक्का बालक के सिर पर चढ़ने की वजह से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। सिर के बुरी तरह क्षतिग्रस्त होने के कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद टैंकर चालक मौके से फरार हो गया।

बालक की मौत से नाराज लोगों ने घटना स्थल के पास जाम लगा दिया। बालक की मौत से बढ़ी नाराजगी के कारण भारी संख्या में नागरिक जाम में शामिल हो गए। इस दौरान जमकर स्थानीय प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी हुई। नागरिकों ने मृतक के परिवार को 20 लाख रुपये का मुआवजा के साथ बाउंड्री को और पीछे से बनाने और वीआइपी रोड से सब्जी मार्केट हटाने की मांग की। भारी आक्रोश के बीच पहुंचे तहसीलदार विकास पांडेय और नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी अमित कुमार सिंह से हुई वार्ता के बाद नागरिकों ने जाम हटाया। नागरिकों द्वारा तीन मांगों का मांग पत्र सौंपा गया जिस पर सहमती के बाद नागरिकों का गुस्सा शांत हुआ। इस दौरान छात्र नेता संकट मोचन झा, पूर्व छात्रसंघ महामंत्री अनिकेत श्रीवास्तव, राहुल पांडेय, विकास पांडेय, अभिषेक सेठ, अविनाश श्रीवास्तव, शुभम पटेल, रंजित सिंह, मुहम्मद अली सहित भारी संख्या में नागरिक मौजूद रहे। घटना के बाद परिजनों सहित पूरे क्षेत्र में कोहराम मच गया। बालक की मौत होने के कारण माहौल काफी गमगीन हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा करने के साथ अन्य विधिक कार्यवाही में जुट रही।

chat bot
आपका साथी