Sonbhadra News: ट्रैक्टर की टक्कर से बालिका की मौत, चालक वाहन लेकर फरार; स्वजन ने दर्ज कराई रिपोर्ट

रौंप ग्राम पंचायत के गिर्रा टोला में शनिवार की सुबह ट्रैक्टर पांच वर्षीय बालिका शिवानी को धक्का मारते हुए पड़ोस के घर के आगे के हिस्से में जा घुसा। इससे बालिका की मौके पर ही मौत हो गई।

By julfequar haider khanEdited By: Publish:Sun, 28 May 2023 09:32 AM (IST) Updated:Sun, 28 May 2023 09:32 AM (IST)
Sonbhadra News: ट्रैक्टर की टक्कर से बालिका की मौत, चालक वाहन लेकर फरार; स्वजन ने दर्ज कराई रिपोर्ट
ट्रैक्टर की टक्कर से बालिका की मौत, चालक वाहन लेकर फरार; स्वजन ने दर्ज कराई रिपोर्ट

संवाद सहयोगी, सोनभद्र : रौंप ग्राम पंचायत के गिर्रा टोला में शनिवार की सुबह ट्रैक्टर पांच वर्षीय बालिका शिवानी को धक्का मारते हुए पड़ोस के घर के आगे के हिस्से में जा घुसा। इससे बालिका की मौके पर ही मौत हो गई। फिर भी घर वाले उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।

गिर्रा गांव निवासी श्रीराम की पुत्री शिवानी घर के बाहर खेल रही थी। इस दौरान वहीं पास से एक ट्रैक्टर को चालक चालू हालत में छोड़कर किसी के घर चला गया। पास में ही इस दौरान मौजूद एक बालक ट्रैक्टर पर चढ़ा। उससे किसी तरह गेयर लग गया और ट्रैक्टर आगे बढ़ गया।

बालिक की मौके पर हुई मौत

इस दौरान शिवानी उसकी चपेट में आ गई जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। ट्रैक्टर बगल में ही स्थित एक व्यक्ति के घर के आगे बांस के बने घेरे से टकराकर रुक गया। ट्रैक्टर पर सवार बालक बाल-बाल बच गया। इसके बाद ट्रैक्टर चालक वहां से निकला और वाहन लेकर फरार हो गया। घटना की सूचना चुर्क चौकी व लोढ़ी चौकी पुलिस को दी गई है।

उधर राबर्ट्सगंज नगर से सटे उरमौरा में सिनेमा हाल के पास वाराणसी-शक्तिनगर मार्ग पर ट्रैक्टर ने कार में धक्का मार दिया। इससे कार क्षतिग्रस्त हो गई। उसे चला रहा अरविंद मौर्या निवासी मधुपुर बाल-बाल बच गया। उसने बताया कि उसकी पत्नी जिला अस्पताल में भर्ती है। वह उसी को देखने जा रहा था।

chat bot
आपका साथी