महिला की हत्या में प्रधान का भाई गिरफ्तार

पन्नूगंज के बभनगावां गांव में शनिवार को धारदार हथियार से महिला की हत्या के मामले में पुलिस ने रविवार की सुबह प्रधान के भाई को गिरफ्तार कर लिया। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त धारदार हथियार भी बरामद कर लिया है। इस मामले के आरोपित प्रधान की भी तलाश सरगर्मी से की जा रही है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Jan 2021 10:05 PM (IST) Updated:Sun, 17 Jan 2021 10:05 PM (IST)
महिला की हत्या में प्रधान का भाई गिरफ्तार
महिला की हत्या में प्रधान का भाई गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, रामगढ़ (सोनभद्र) : पन्नूगंज के बभनगावां गांव में शनिवार को धारदार हथियार से महिला की हत्या के मामले में पुलिस ने रविवार की सुबह प्रधान के भाई को गिरफ्तार कर लिया। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त धारदार हथियार भी बरामद कर लिया है। इस मामले के आरोपित प्रधान की भी तलाश सरगर्मी से की जा रही है।

मायके आईं तेतरी (48) पत्नी रामवचन मौर्य निवासी किरहुलिया को अंधविश्वास में शनिवार की शाम धारदार हथियार से वार कर जख्मी कर दिया गया था। घटना को अपराह्न तीन बजे उस समय अंजाम दिया गया था जब वह बभनगावां निवासी बलंवत के घर बैठी थीं। घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर फरार हो गए। मृतका के भाई के पुत्र अरविद की तहरीर पर पुलिस ने प्रधान रामसजीवन और उसके भाई विजेंद्र के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई थी। घटना स्थल पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी सदर अभिनव यादव ने बलवंत समेत गांव के अन्य कई लोगों से जानकारी ली। सीओ के मुताबिक प्रधान के भाई विजेंद्र को गिरफ्तार कर लिया गया है।

सात गैंगस्टर गिरफ्तार

जासं, करमा : करमा पुलिस ने महेवा गांव से रविवार को सात गैंगस्टर बाबूलाल , नागेंद्र , जोगेंद्र , अरविद , विक्रम मौर्य , जितेंद्र व चंद्रमा को गिरफ्तार कर चालान कर दिया।

प्रभारी निरीक्षक देवतानंद सिंह ने बताया कि बारी महेवा गांव में मुखबिर की सूचना पर छापेमारी की गई।

करेंट से युवक की मौत, शव जंगल में फेंका जासं, घोरावल (सोनभद्र) : कदरा गांव में जानवरों को मारने के लिए बिछाए गए बिजली के तार की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई। शव को ठिकाने लगाने के लिए जंगल में फेंक दिया। उसके शव को कौन फेंका फिलहाल इसकी कोई सूचना नहीं है।

रविवार की शाम साढ़े छह बजे शव के बारे में सुलिस को सूचित किया गया। जंगली जानवरों का शिकार करने में कदरा निवासी धनंजय पुत्र मोतीलाल की मौत हो गई। जंगल में शव देखे जाने की पुष्टि कोतवाली निरीक्षक बृजेश सिंह ने भी की है। धनंजय के पिता मोतीलाल ने रविवार की देर शाम पुलिस को तहरीर देकर बताया कि कदरा के जंगल से उनके पुत्र धनंजय का शव मिला है। गांव के तीन लोग खेत में तार के जरिये करेंट दौड़ा कर जंगली जानवरों के शिकार करते हैं। जिसमें फंसकर उसके बेटे धनंजय की मौत हो गई। धनंजय दो भाइयों में छोटा था।

chat bot
आपका साथी