चंदौली सीमा पर पुलिस-पीएसी ने की कांबिग

गत दिनों सुकृत क्षेत्र में एक पोल्ट्री फार्म हाउस पर पहुंचकर अपने को नक्सली बताने और वहां के एक कर्मी को युवकों ने पीटा था और रुपये की मांग की। न देने पर जान से मारने की धमकी दी थी। उसके बाद पुलिस इस मामले में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। मंगलवार को कई थानों की पुलिस पीएसी और सीआरपीएफ के जवानों ने चंदौली सीमा से सटे जंगलों में कांबिग किया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 15 Oct 2019 07:41 PM (IST) Updated:Tue, 15 Oct 2019 09:50 PM (IST)
चंदौली सीमा पर पुलिस-पीएसी ने की कांबिग
चंदौली सीमा पर पुलिस-पीएसी ने की कांबिग

जागरण संवाददाता, सुकृत (सोनभद्र) : गत दिनों सुकृत क्षेत्र में एक पोल्ट्री फार्म हाउस पर पहुंचकर अपने को नक्सली बताने और वहां के एक कर्मी को युवकों ने पीटा था और रुपये की मांग की। न देने पर जान से मारने की धमकी दी थी। उसके बाद पुलिस इस मामले में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। मंगलवार को कई थानों की पुलिस, पीएसी और सीआरपीएफ के जवानों ने चंदौली सीमा से सटे जंगलों में कांबिग किया।

सीओ सिटी राजकुमार तिवारी के नेतृत्व में राब‌र्ट्सगंज, शाहगंज, करमा, घोरावल, पन्नूगंज थाने के प्रभारी निरीक्षक, पीएसी व सीआरपीएफ के जवान सुकृत क्षेत्र के जंगल में पहुंचे। वहां पहुंचकर जंगलों में कांबिग किया और मिले चरवाहों से जंगल में होने वाली गतिविधियों के बारे में जानकारी ली। वहां लोगों के बीच भयमुक्त माहौल का अहसास कराया। अधिकारियों ने अपना नंबर सार्वजनिक किया और कहा कि अगर किसी तरह की कोई गतिविधि के बारे में पता चलता है कि तत्काल पुलिस को बताएं। उनका नाम गोपनीय रखा जाएगा और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई होगी। कांबिग टीम में राब‌र्ट्सगंज कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक मिथिलेश मिश्र, घोरावी के सीपी पांडेय, करमा के संतोष कुमार सिंह, सुकृत चौकी इंचार्ज आशीष कुमार सिंह आदि शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी