सर्विस लेन की मरम्मत न होने पर आक्रोश

जासं सोनभद्र वाराणसी-शक्तिनगर राज्य राजमार्ग पर स्थित हिदुआरी फ्लाईओवर के उत्तरी तरफ की पटरियों व पूरब तथा पश्चिम की साइड लेन के मरम्मत की मांग तेज हो गई है। जनता दल यूनाइटेड के जिलाध्यक्ष संतोष पटेल की अगुवाई में रहवासियों ने गुरुवार को जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंप कर उसके मरम्मत की मांग की है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Oct 2019 04:53 PM (IST) Updated:Thu, 17 Oct 2019 04:53 PM (IST)
सर्विस लेन की मरम्मत न होने पर आक्रोश
सर्विस लेन की मरम्मत न होने पर आक्रोश

जासं, सोनभद्र : वाराणसी-शक्तिनगर राज्य राजमार्ग पर स्थित हिदुआरी फ्लाईओवर के उत्तरी तरफ की पटरियों व पूरब तथा पश्चिम की साइड लेन के मरम्मत की मांग तेज हो गई है। जनता दल यूनाइटेड के जिलाध्यक्ष संतोष पटेल की अगुवाई में रहवासियों ने गुरुवार को जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंप कर उसके मरम्मत की मांग की है।

जिलाध्यक्ष ने डीएम को बताया कि हिदुआरी फ्लाई ओवर की साइड लेन न बनने से राजस्व गांव होना, हिनौती, डेमा, नई भरहियां, गढ़वां, गोइठहरी, गया रतवल, धुरिया, जमगांव, जमुआंव, महुआंव, बरवन, ठेकहियां आदि के लोगों को हिदुआरी के रास्ते जिला मुख्यालय के साथ ही साथ वाराणसी-शक्तिनगर राजमार्ग पर जाने में तमाम दुश्वारियां का सामना करना पड़ता है। स्थित यह है कि पश्चिम पटरी में बने बड़े-बड़े गड्ढों से होकर किसी तरह से निकलना संभव हो जाता है लेकिन पूरब पटरी में केवल पैदल ही चलने भर का रास्ता है। यह भी कहा कि संबंधित उच्चाधिकारियों को पूर्व में कई बार अवगत कराया गया लेकिन समस्या का समाधान नहीं हुआ। जिससे ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त है।

चेतावनी दी गई है कि आगामी 11 दिसंबर तक सर्विस लेन की मरम्मत नहीं हुई तो 12 दिसंबर को उक्त फ्लाई ओवर के पूरब तथा पश्चिम की परियों पर धरना प्रदर्शन करने को बाध्य होंगे। इसमें सैयद अप्रेज अहमद, छोटेलाल मौर्य, देशराज पटेल, लालबर्ती यादव, सुधीर, शिवशंकर सिंह, राजेश सोनी, विकास सिंह, राघवेंद्र, धर्मेंद्र, सुनील, छविनाथ, शिवाजी सिंह तथा सुरेश सिंह मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी