पति, सास व ससुर के घर पर कुर्की का नोटिस चस्पा

जासं रामगढ़ (सोनभद्र) उत्पीड़न से आजीज आकर विवाहिता के खुदकुशी करने के एक मामले में फरारी काट रहे पति सास व ससुर के खिलाफ न्यायालय से जारी नोटिस को सोमवार को पुलिस ने आरोपितों के घर पर चस्पा कर दिया। नोटिस में दर्ज समय के भीतर हाजिर न होने पर कुर्की की कार्रवाई की जाएगी।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 23 Mar 2020 06:53 PM (IST) Updated:Tue, 24 Mar 2020 06:07 AM (IST)
पति, सास व ससुर के घर पर कुर्की का नोटिस चस्पा
पति, सास व ससुर के घर पर कुर्की का नोटिस चस्पा

जासं, रामगढ़ (सोनभद्र) : उत्पीड़न से आजिज आकर विवाहिता के खुदकशी करने के एक मामले में फरारी काट रहे पति, सास व ससुर के खिलाफ न्यायालय से जारी नोटिस को सोमवार को पुलिस ने आरोपितों के घर पर चस्पा कर दिया। नोटिस में दर्ज समय के भीतर हाजिर न होने पर कुर्की की कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस के मुताबित पन्नूगंज गांव निवासी जगदीश प्रसाद कुशवाहा पुत्र रूपचंद कुशवाहा ने अपनी पुत्री किरन की शादी करमा थाना क्षेत्र के पांडेय पोखर गांव निवासी संदीप मौर्य पुत्र ललन मौर्य के साथ सात अप्रैल 2019 को धूमधाम से किया था। शादी के बाद 12 जून 2019 को संदीप कुवैत कमाने चला गया। उसके जाने के बाद मायके वाले किरन को घर ले आए। घर आने के बाद किरन की पति संदीप से बातचीत होती रहती थी लेकिन, इस दौरान अक्सर विवाद होता रहता था। किसी बात का ठेस लगने से किरन ने आठ जुलाई 2019 को विषाक्त पदार्थ खा ली। हालत गंभीर होने पर उसे वाराणसी ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इस मामले में किरन के पति संदीप, ससुर ललन प्रसाद व सास चिता देवी के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा पन्नूगंज थाने में 31 जुलाई को दर्ज हुआ। पुलिस तीनों आरोपितों को गिरफ्तार करने में लगी रही लेकिन, वे पुलिस के हत्थे नहीं चढ़े। न्यायालय ने आरोपितों के खिलाफ धारा 82 की नोटिस जारी किया था। पन्नूगंज प्रभारी निरीक्षक महेंद्र कुमार पांडेय सोमवार को पांडेय पोखर गांव पहुंचकर आरोपितों के घर नोटिस चस्पा करा दी।

chat bot
आपका साथी