गैस सिलिंडर के रख-रखाव की दी जानकारी

घोरावल ब्लाक के ग्राम पंचायत बेलाटांड़ में इंडियन गैस एजेंसी द्वारा रविवार को घर-घर जाकर महिलाओं को जागरुक किया। जिसमे गैस सिलेंडर के रख-रखाव व उसके इस्तेमाल करने की बारीकियों से महिलाओं को अवगत कराया गया। इस बाबत बेलाटांड़ इंडियन गैस एजेंसी के प्रोपराइटर सुरेश सिंह पटेल ने बताया कि महिलाओं को सिलेंडर गैस इस्तेमाल करने से पहले उसकी सेफ्टी की भी पूरी जानकारी होनी चाहिए। जैसे गैस जलाने के पहले अपने आप को तसल्ली कर ले

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Oct 2019 07:20 PM (IST) Updated:Sun, 20 Oct 2019 07:20 PM (IST)
गैस सिलिंडर के रख-रखाव की दी जानकारी
गैस सिलिंडर के रख-रखाव की दी जानकारी

जासं, शाहगंज(सोनभद्र) : घोरावल  ब्लाक के ग्राम पंचायत बेलाटांड़ में इंडियन गैस एजेंसी द्वारा रविवार को घर-घर जाकर महिलाओं को जागरूक किया। इसमें गैस सिलिंडर के रख-रखाव व उसके इस्तेमाल की बारीकियों से महिलाओं को अवगत कराया गया।

बेलाटांड़ इंडियन गैस एजेंसी के प्रोपराइटर सुरेश सिंह पटेल ने बताया कि महिलाओं को सिलिंडर गैस इस्तेमाल करने से पहले उसकी सेफ्टी की भी पूरी जानकारी होनी चाहिए। जैसे गैस जलाने के पहले अपने आप को तसल्ली कर ले कि कहीं गैस लीकेज तो नहीं है। अगर गैस की बदबू आपके किचन में आ रही है तो किचन की खिड़कियों आदि को खोल दें और इंडियन गैस एजेंसी से संपर्क करें। कर्मचारी पवन गौंड़ आदि ने घरों में जाकर महिलाओं को जागरूक किया।

chat bot
आपका साथी