ट्रक कार की टक्कर में पांच घायल

जागरण संवाददाता रेणुकूट (सोनभद्र)। पिपरी थाना क्षेत्र के लभरी गांव के समीप बुधवार की दोपह

By JagranEdited By: Publish:Wed, 19 Jan 2022 06:50 PM (IST) Updated:Wed, 19 Jan 2022 06:50 PM (IST)
ट्रक कार की टक्कर में पांच घायल
ट्रक कार की टक्कर में पांच घायल

जागरण संवाददाता, रेणुकूट (सोनभद्र)। पिपरी थाना क्षेत्र के लभरी गांव के समीप बुधवार की दोपहर ट्रक और कार की टक्कर में टक्कर में 5 लोग घायल हो गए। इस घटना से मौके पर अफरातफरी मच गई। घायल लोग चीखने चिल्लाने लगे। वहां मौजूद आसपास के लोगों ने घायलों का सहयोग किया और पुलिस को मामले की सूचना दी।

हादसे में गंभीर रूप से घायल युवक को प्राथमिक इलाज के बाद वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया है। थाना के उपनिरीक्षक दिनेश यादव ने बताया कि विध्यनगर से एक कार पर सवार होकर 5 लोग दुद्धी जा रहे थे। लभरी गांव के समीप पहुंचते ही विपरीत दिशा से आ रहे एक ट्रक से कार की टक्कर हो गई, जिससे कार पर सवार मनीष सोनी (28) पुत्र राकेश सोनी, राकेश सोनी (50) पुत्र प्रेमचंद सोनी, कमलेश सोनी (34) पुत्र प्रेमचंद सोनी, विकास सोनी (24) पुत्र राकेश सोनी सभी निवासी विध्यनगर और सूर्यवंश सोनी (58) पुत्र नथुनी सोनी निवासी अनपरा घायल हो गए।

हादसे की सूचना पर पहुंची पिपरी पुलिस ने सभी घायलों को हिडाल्को चिकित्सालय में दाखिल कराया, जहां विकास की स्थिति गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने उसे वाराणसी स्थित ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया। हादसे की सूचना पाकर घायलों के परिजन भी अस्पताल पहुंच गए।

chat bot
आपका साथी