लेनदेन को लेकर विवाद, मारी गोली, दो जख्मी

घोरावल कोतवाली क्षेत्र के महाव गांव में बुधवार को अपराह्न तीन बजे तीन सौ रुपये लेनदेन को लेकर हुए विवाद के दौरान गोली मार दी गई। गोली लगने से महाव निवासी शिवचरण (43) पुत्र बुद्धू गंभीर रूप से घायल हो गया। अवैध असलहे से की गई फायरिग में आरोपितों की तरफ से आए एक व्यक्ति के पैर में छर्रा लगा है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 May 2020 07:24 PM (IST) Updated:Wed, 27 May 2020 07:24 PM (IST)
लेनदेन को लेकर विवाद, मारी गोली, दो जख्मी
लेनदेन को लेकर विवाद, मारी गोली, दो जख्मी

जासं, शिवद्वार (सोनभद्र) : घोरावल कोतवाली क्षेत्र के महाव गांव में बुधवार को अपराह्न तीन बजे तीन सौ रुपये के लेनदेन को लेकर हुए विवाद के दौरान गोली मार दी गई। इससे महाव निवासी शिवचरण (43) पुत्र बुद्धू गंभीर रूप से घायल हो गए। अवैध असलहे से की गई फायरिग में आरोपितों की तरफ से आए एक व्यक्ति के पैर में छर्रा लगा है। ग्रामीणों ने उसकी लाठी डंडे से जमकर धुनाई कर दी। घटना के बाद महाव गांव पुलिस छावनी में तब्दील हो गया है।

बाइक व लेनदेन को लेकर गांव के ही दो लोगों के बीच कई दिनों विवाद चल रहा है। विवाद के बाद एक पक्ष ने रात में ही अपने कुछ रिश्तेदारों मीरजापुर के विध्याचल से बुला लिया। कहा जा रहा है कि दो बाइक से अपराह्न तीन बजे गांव में पहुंचे पांच लोगों में एक व्यक्ति तमंचा निकाल कर शिवचरण पर फायरिग कर दिया। उसे गोली सिर में लगी। कुछ लोग घर की तरफ भागे। हमलावर ने एक के बाद एक कुल तीन फायर किया। जिसमें गोली के कुछ छर्रे आरोपितों की तरफ से आए एक व्यक्ति के पैर में लगा। घटना को अंजाम देने के दौरान कुछ ग्रामीणों ने एक आरोपित को दबोच लिया और लाठी से पिटाई कर दी। क्षेत्राधिकारी आशीष यादव भी मौके पर पहुंच गए। दोनों घायलों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया। प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। घायलों में आरोपितों की तरफ से शामिल व्यक्ति को होश नहीं आया था। क्षेत्राधिकारी ने बताया कि कुछ हमलावर मध्यप्रदेश की सीमा की तरफ भागे हैं। पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

chat bot
आपका साथी